जो विरोध करते थे अब अयोध्या जाने को उत्सुक : साक्षी महाराज

उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि जो लोग पहले रामजन्म भूमि का विरोध कर रहे थे, वही अब वहां जाने के लिए उत्सुक हैं।

By: Mahendra Pratap

Updated: 01 Aug 2020, 02:16 PM IST

उन्नाव. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास और भूमि पूजन करेंगे। पूरे प्रदेश और देश उत्साह से भरा हुआ है। उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि जो लोग पहले रामजन्म भूमि का विरोध कर रहे थे, वही अब वहां जाने के लिए उत्सुक हैं। पांच अगस्त से अयोध्या में नए युग का शुभारंभ होने जा रहा है। अयोध्या पूरे विश्व के लिए प्रेरणा स्रोत बनेगी।

उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि बहुत ही शुभ मुहूर्त में रामजन्म भूमि का पूजन होने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्रीराम जन्म भूमि का पूजन करेंगे। इसके बाद परियर को पर्यटन स्थल बनाने के साथ श्रीराम सर्किट योजना से जल्द जोड़ा जाएगा। फैसले के साथ खड़े होने के लिए सांसद ने मुस्लिम समुदाय प्रशंसा की।

सांसद साक्षी महाराज ने कहाकि, इस निर्णय से पूरे देश में कहीं पत्ता तक नहीं हिला। अयोध्या जैसी स्थिति न काशी में है और न मथुरा में है। यहां किसी तरह के आंदोलन की आवश्यकता नहीं है, हिंदू-मुस्लिम एक साथ टेबल पर बैठकर चाय पीते हुए इसका निस्तारण कर लेंगे। साक्षी महाराज ने कहा, श्रद्धालु अयोध्या न पहुंच कर घरों में ही दीप जलाकर दीवाली और खुशियां मनाएं।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned