किसान आंदोलन पर सांसद साक्षी महाराज का हमला, आंदोलन में किसान नहीं ज्यादातर बड़े व्‍यापारी

नए कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन करने वालों में कुछ भटके हुए किसान

By: Mahendra Pratap

Published: 13 Jan 2021, 12:46 PM IST

उन्नाव. उन्नाव भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने किसान आंदोलन में हिस्सा ले रहे किसानों पर निशाना साधते हुए कहाकि, असली किसान तो खेतों में काम कर रहे हैं। नए कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन करने वालों में कुछ भटके हुए किसान हैं, उनमें से अधिकतर किसान नहीं, बल्कि बड़े व्‍यापारी हैं।

मौसम विभाग का यूपी के कई जिलों में भारी शीतलहर का अलर्ट, इस तारीख को तो जबरदस्त रहेगी ठंड

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने मंगलवार को अपने जन्मदिन के मौके कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के प्रदर्शन पर कहाकि, सही बात तो यह है किसान खेत में काम कर रहा है। अगर आपको किसान देखना है तो गंज मुरादाबाद में किसान सम्मेलन है, आप चलिए मैं दिखाऊंगा आपको। किसान खेतों में काम कर रहा है और जो लोग प्रदर्शन कर रहे हैं, उनमें कुछ भटके हुए किसान हैं और कुछ लोग किसान नहीं बहुत बड़े व्यापारी हैं। कोई 500 बीघे का जोतेदार है तो कोई 1000 बीघे का। ऐसे ही लोगों के पेट में दर्द है।

दोनों जगह कांग्रेस की सरकार:- आंदोलनकारी किसान और कांग्रेस पार्टी को निशाने पर लेते हुए सांसद साक्षी महाराज ने कहा, सारे देश में आंदोलन केवल दो-तीन जगह पर ही हो रहा है। पंजाब से सिंधु बॉर्डर पर, राजस्थान से हरियाणा के बॉर्डर पर आ रहे हैं क्योंकि दोनों जगह कांग्रेस की सरकार है। विरोध कृषि कानूनों का नहीं है, बल्कि निशाना कहीं है और इरादे कुछ और हैं।

खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे :- साक्षी महाराज ने कहा कि, यह दर्द सीएए-आरसी का है, अनुच्‍छेद 370 हटाने का दर्द है और जो अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर बन रहा है उसका दर्द है। खिसियानी बिल्ली खंभा नोच रही है, वरना किसान तो खेतों में काम कर रहा है।

अखिलेश को साक्षी महाराज की सलाह :- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए साक्षी महाराज ने कहाकि, अखिलेश जी की स्थिति दिग्भ्रमित जैसी है, अखिलेश कभी साधु महात्माओं के यहां जाते हैं, कभी राम भक्त बन जाते हैं तो कभी राम विरोधी होने का प्रदर्शन करते हैं। हमारा अखिलेश से विनम्र आग्रह है कि रास्ता चुना लें कि उन्हें राम के मार्ग पर चलना है या रावण के मार्ग पर।

BJP
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned