मीडिया सेल पर गांजा बेचने का वीडियो वायरल, चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप

- गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में गांजा की बिक्री का वीडियो वायरल

- खुलेआम गांजा बिक्री, कहीं घाट पर तो कहीं घर से

- गांजा बिक्री के साथ वीडियो की सत्यता की भी होगी

- अजगैन थाना पुलिस व स्वाट टीम ने 28.5 किलो गांजा किया था बरामद

By: Narendra Awasthi

Updated: 19 Sep 2020, 02:44 PM IST

उन्नाव. कानपुर से सटे शुक्लागंज गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र का वीडियो उन्नाव पुलिस के व्हाट्सएप ग्रुप मीडिया सेल पर वायरल है। दोनों वीडियो गांजा के बेचने से संबंधित है। एक वीडियो नवीन गंगा पुल के बगल में बनाया गया। नमामि गंगे घाट का है, वहीं दूसरा वीडियो घर के अंदर का है। वायरल वीडियो में कहा गया है के गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में बड़े पैमाने पर गांजा की बिक्री होती है। एक पुड़िया की कीमत ₹80 से ₹120 के बीच है। वायरल वीडियो पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस संबंध में बातचीत करने पर गंगा घाट कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वीडियो के किस प्रकार बनाया गया है। यह भी जांच का विषय है। पुलिस महकमे को बदनाम करनेे की साजिश नजर आ रही है।

 

गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र का मामला

गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के नमामि गंगे घाट का वीडियो इस महीने पर चर्चा में है कि उसमें गांजा बेचने वाला संबंधित चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगा रहा है। वहीं पुड़िया खरीदने आया व्यक्ति भी इस व्यवसाय से जुड़ने के रास्ते पूछता है। जिसमें पुड़िया बेचने वाले ने बताया कि वह ₹20000 प्रतिमाह देता है। राजस्थान पत्रिका वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन नमामि गंगे घाट पर बनाये गये इस वीडियो में स्पष्ट है कि नमामि गंगे घाट गांजा बेचा जा रहा है।

 

शीघ्र होगा घटना का खुलासा

वहीं एक अन्य वीडियो में गांजे की बिक्री घर से हो रही है। जिसमें दोनों पक्षों में सौदेबाजी भी होती है। मामला नारकोटिक्स डिपार्टमेंट से जुड़ा है। विगत शुक्रवार को अजगैन कोतवाली क्षेत्र में स्वाट टीम और थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 28.5 किलोग्राम गांजा बरामद किया था। उसी के बाद गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र का वीडियो वायरल हुआ है। इस संबंध में गंगा घाट कोतवाली प्रभारी ने बताया कि गांजा बिक्री के संबंध में वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। पुलिस महकमे को बदनाम करने की कोशिश है। उन्होंने कहा कि मामले का खुलासा शीघ्र किया जाएगा।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned