साक्षी महाराज के खिलाफ हुआ मुकदमा पंजीकृत

Narendra Awasthi | Updated: 09 Apr 2019, 11:17:05 AM (IST) Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

तेरा की जगह 130 वाहन आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन दर्ज हुआ मुकदमा

उन्नाव. परमिशन से ज्यादा वाहन लेकर निकले भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज को भारी पड़ा जिनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन किया गया है। सदर कोतवाली क्षेत्र के ललऊ खेड़ा चौकी इंचार्ज की तरफ से पंजीकृत अभियोग में बताया गया है कि परमिशन से कई गुना ज्यादा चार पहिया वाहन लेकर साक्षी महाराज चौराहे से गुजरे। गाड़ियों के परमिशन मांगने पर मात्र 13 गाड़ियों का परमिशन नहीं दिखा पाए। जबकि उनके साथ लगभग 125 गाड़ियां मौजूद थी।

 

सदर कोतवाली में दर्ज कराया गया मुकदमा

ललऊ खेड़ा चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह यादव की तरफ से दर्ज मुकदमे में बताया गया है कि साक्षी महाराज अपने आवास से गदन खेड़ा चौराहा होते हुए अचलगंज चौराहे की तरफ जा रहे थे। नामांकन के वक्त जाते समय उनके काफिले में लगभग 125 गाड़ियां शामिल थी। वाहन के परमिशन के संबंध में पूछे जाने पर मात्र 13 वाहनों का परमिशन दिखाया गया। शेष गाड़ियों का वाहन पास नहीं दिखा पाए। जो आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। इन वाहनों में साक्षी महाराज के कार्यकर्ता और समर्थक बैठे थे। जो आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। जिनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता की धारा 171 (ज) के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned