चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत
UP Municipal Corporation Elections 2017

Shatrudhan Gupta | Updated: 20 Nov 2017, 08:51:25 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

सभासद प्रत्याशी ने वार्ड में घर घर जा कर अपने समर्थकों के साथ भेंट मुलाकात की।

उन्नाव. चुनाव प्रचार के आखिर दिन आज सभी पार्टियां के प्रत्याशियों व उनके साथ जिनकी प्रतिष्ठा जुड़ी है ने जुलूस निकाल कर शक्ति प्रदर्शन किया। इसमें राष्ट्रीय पार्टियों के साथ निर्दलीय प्रत्याशी भी शामिल है। वहीं सभासद प्रत्याशी ने वार्ड में घर घर जा कर अपने समर्थकों के साथ भेंट मुलाकात की। हमेशा की तरह मतदाताओं की चुप्पी हार जीत का गणित बैठाने में प्रत्याशियों को परेशान किये है।

भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी के जुलूस का हुआ आमना-सामना

कांग्रेस प्रत्याशी मीरा सिंह का जुलूस गांधी नगर स्थित रामलीला मैदान से निकला। जिसमें बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे। इस मौके पर आगे आगे पूर्व सांसद अन्नू टण्डन के साथ मीरा सिंह हाथ जोड़़े चल रही थी। जबकि पीछे की गाड़ी कांग्रेस के पदाधिकारी के साथ अवधेश सिंह भी मौजूद थे। कांग्रेस प्रत्याशी के जुलूस में महिलाओं की संख्या भी काफी थी। मीरा सिंह का जुलूस गांधी नगर तिराहा होते हुये छोटे चौराहा, बड़ा चौराहा, जिला पंचायत मार्केट, होते हुये आगे की तरफ बढ़ा। इसी क्रम में भाजपा प्रत्याशी का जुलूस भी आज जोरदारी से निकला। इस में नगरपालिका अध्यक्ष प्रत्याशी अनीता अवस्थी के साथ सदर विधायक पंकज गुप्ता, आनन्द अवस्थी व अन्य लोगों मौजूद थे। जुलूस मार्ग उस समय रोचक परिस्थिति सामने आ गयी, जब कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशी का जुलूस आमने सामने आ गया। दोनों ही तरफ से समर्थकों में जमकर नारेबाजी हुई इस बीच पंकज गुप्ता अनुराग अवस्थी आनंद अवस्थी हरसहाय मिश्र वा अनु टंडन मीरा सिंह आदि नेएक दूसरे का अभिवादन किया इस दौरान जमकर शोर शराबा होता रहा।

मीरा सिंह, अनिला अवस्थी, अमीता अवस्थी ने दिखायी ताकत

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी के साथ विधायक और अन्य पदाधिकारियों व अन्नू टण्डन, मीरा सिंह, अवधेश सिंह आदि ने एक दूसरे का अभिवादन किया। इसी क्रम में निर्दलीय प्रत्याशी अनिला अवस्थी के समर्थन में भी समर्थकों ने भी जुलूस निकाला। जिसमें राष्ट्रीया पार्टियों के प्रत्याशियों के कहीं भी हल्का नहीं था। इस जुलूस में भले ही कोई जाना पहचाना चहेरा न हो। परंतु समर्थकों का उत्साह देखते बनता था। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ऊषा कटियार ने अपने समर्थकों के साथ भी लोगों के बीच जाकर समर्थन मांगा। बसपा प्रत्याशी भी समर्थकों के साथ लोगों के पहुंची और समर्थन मांगा। आम आदमी पार्टी से विभा श्रीवास्तव और राष्ट्रीय लोकदल से सियावती शुक्ला भी जोरदारी से मैदान में डटी है। आगामी 22 नवम्बर को होने वाले चुनाव के मद्देनजर आज शाम को चुनाव प्रचार बंद हो रहा है। कोई प्रत्याशी किसी प्रकार का कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता है।

सत्यदेव पचौरी ने भी जनसभा को किया संबोधित

इसी क्रम में कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी ने भगवंत नगर पंचायत में भाजपा प्रत्याशी लाला भारतीय के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्र सरकार द्वारा जनहित में किए जा रहे कार्यों का उल्लेख किया। जनसभा में अन्य लोगों के अलावा अरुण दीक्षित, ब्रजेश मुरारी, मंडल अध्यक्ष अजय बाजपेयी, शिवबहादुर, संजय शुक्ला, महेश गुप्ता सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद थे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned