scriptनाबालिग बच्ची के साथ हुये जघन्य अपराध के मामले में पूर्व सांसद अन्नू टंडन की प्रशासन को चेतावनी | Warning of former MP Annu Tandon's administration in Bihar incident. | Patrika News

नाबालिग बच्ची के साथ हुये जघन्य अपराध के मामले में पूर्व सांसद अन्नू टंडन की प्रशासन को चेतावनी

locationउन्नावPublished: Mar 13, 2020 08:17:20 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी व कड़ी सजा की मांग
– गिरफ्तारी न होने पर सड़क पर उतरने की चेतावनी

नाबालिग बच्ची के साथ हुये जघन्य अपराध के मामले में पूर्व सांसद अन्नू टंडन की प्रशासन को चेतावनी

नाबालिग बच्ची के साथ हुये जघन्य अपराध के मामले में पूर्व सांसद अन्नू टंडन की प्रशासन को चेतावनी

उन्नाव. बिहार थाना क्षेत्र के शुक्लाखेड़ा में नाबालिग बच्ची के साथ हुये जघन्य अपराध के संबंध में पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने जिलाधिकारी कार्यालय में कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधि मण्डल के साथ मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने अपराधियों को शीघ्र पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग करते हुये ज्ञापन दिया।

 

पीड़ित परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं

पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने कहा कि परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। पीड़ित परिवार बच्ची के साथ हुये अपराध के कारण सदमें में वह व्यथित है। इस दशा में यदि अपराधी जल्द से जल्द गिरफ्तार नहीं होते हैं तो पूरा उन्नाव सड़क पर उतरकर न्याय की मांग करेगा। जिससे स्थिति गम्भीर होगी व दोष शासन पर होगा। उन्होंने परिवार को शासन से ज्यादा से ज्यादा आर्थिक मदद व सुरक्षा की मांग की।

 

जिलाधिकारी ने पुलिस अधीक्षक से बातचीत की

पूर्व सांसद अन्नू टण्डन से घटनाक्रम के विषय में वार्तालाप करते हुये जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने अब तक के शासन द्वारा अपराधियों को पकड़ने व पीड़ित परिवार को सहयोग के विषय में जानकारी देकर शीघ्र ही अपराधियों को जेल भेजने की बात कही। जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने पूर्व सांसद अन्नू टण्डन के सामने ही पुलिस अधीक्षक उन्नाव से वार्तालाप कर अपराधियों को गिरफ्तार करने के सन्दर्भ में अब तक की जानकारी ली। ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से पूर्व प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष अंकित परिहार, शहर कांग्रेस अध्यक्ष अमित शुक्ला, सेवादल मुख्य संगठक विश्वास निगम, रा. छात्र संगठन अध्यक्ष समीर खान, अनवर खुर्शीद, पीसीसी सदस्य विवेक शुक्ला, शहर उपाध्यक्ष संजय निगम, अनूप मेहरोत्रा, यूथ कांग्रेस महासचिव गौरव वर्मा, ब्लाक अध्यक्ष दुत्तन सिंह, युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष रिंकू राठौर आदि लोग उपस्थित थे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो