scriptWeather update – गरज के साथ बारिश की संभावना, मिल सकती है राहत, आने वाले 3 दिन का मौसम | Weather update - Chance of rain with thunder | Patrika News

Weather update – गरज के साथ बारिश की संभावना, मिल सकती है राहत, आने वाले 3 दिन का मौसम

locationउन्नावPublished: Aug 20, 2021 09:33:34 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

– हल्की फुल्की बारिश से उमस और भी बढ़ जाती है

Weather update - गरज के साथ बारिश की संभावना, मिल सकती है राहत, आने वाले 3 दिन का मौसम

Patrika

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. मानसून की तरह बादल भी धोखा दे रहे हैं आसमान में काले बादल घिरने के बाद हवा में उड़ जा रहे हैं। जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भीषण गर्मी और उमस से लोग परेशान हैं.रिमझिम बारिश से उमस और भी बढ़ जाती है मौसम विभाग की मानें तो आज भी बारिश के साथ आंधी पानी की संभावना है। रात में भी यही स्थिति रह सकती है अधिकतम तापमान 31 डिग्री और न्यूनतम 26 डिग्री रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें

छात्र ने डीएम को व्हाट्सएप मैसेज कर मदद की लगाई गुहार, बोला जिंदगी भर एहसान मानूंगा, डीएम ने नहीं किया निराश

मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को बारिश होने की संभावना बताई गई है जबकि शनिवार को अधिकतम तापमान 31 डिग्री और न्यूनतम 26 डिग्री रहने की संभावना है गणित के साथ आंधी पानी की भी जानकारी दी गई है वहीं रात में छुटपुट बारिश की संभावना बताई गई है. रविवार 22 अगस्त को दिन का अधिकतम तापमान 32 डिग्री और न्यूनतम 26 डिग्री रहने की संभावना है. रविवार के दिन भी बारिश की संभावना बनी रहेगी तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है बीते बृहस्पतिवार को हुए हल्की फुल्की बारिश से उमस और बढ़ गई।काले बादलों से निकलते सूरज की किरने लोगों को परेशान कर रही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो