scriptइस हफ्ते मौसम से नहीं मिलेगी राहत, सोमवार से आएगा परिवर्तन | Weather will not give relief, possibility of change from Monday | Patrika News

इस हफ्ते मौसम से नहीं मिलेगी राहत, सोमवार से आएगा परिवर्तन

locationउन्नावPublished: Sep 18, 2020 09:52:57 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

– मौसम राहत देने के मूड में नहीं
– सोमवार से आएगा मौसम में परिवर्तन
 

इस हफ्ते मौसम से नहीं मिलेगी राहत, सोमवार से आएगा परिवर्तन

इस हफ्ते मौसम से नहीं मिलेगी राहत, सोमवार से आएगा परिवर्तन

उन्नाव. बढ़ते तापमान ने जनजीवन बुरी तरह प्रभावित कर दिया है मई-जून की तरह सितंबर महीने का मौसम लोगों को रुला रहा है। जो आगामी 20 सितंबर तक ऐसे ही रहने की संभावना है। 21 सितंबर सोमवार से मौसम में परिवर्तन आने आने के साथ गरज के साथ पानी गिरने की संभावना है। मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार 18, 19 और 20 सितंबर को मौसम खुला रहेगा। तेज चटकदार धूप निकलेगी।

मौसम विभाग के अनुसार

मौसम विभाग के अनुसार 21 सितंबर से मौसम करवट बदलेगा और दिन में बादल छाए रहेंगे। रात में गरज के साथ बारिश होगी। जिसकी संभावना लगभग 40% बताई जाती है। लेकिन 22 सितंबर के बाद बारिश की संभावना अधिक है। 22 सितंबर मंगलवार को दोपहर में गरज के साथ आंधी पानी आने की संभावना है। हवा की गति 15 से 25 किलोमीटर के बीच रहने की संभावना है। यही स्थिति आगामी 23 सितंबर बुधवार को रहने की है। दिन के साथ रात में भी बारिश की संभावना बताई जा रही है। 24 सितंबर गुरुवार को भी छिटपुट गरज के साथ आंधी पानी की संभावना है। रात में भी आंधी पानी से मौसम में बदलाव की संभावना है। 21 सितंबर को रात का तापमान 28 डिग्री रहने की संभावना बताई जा रही है। वहीं 24 तारीख गुरुवार को तापमान गिरकर 25 डिग्री पर आ जाएगा। जिससे लोगों को राहत महसूस होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो