बारात दूल्हे को लेकर दुल्हन लेने जा रही थी  अचानक सामने आ गई प्रेमिका और फिर पुलिस भी पहुंची

लड़की पक्ष ने भी उठा लिया कदम और पुलिस को भी करना पड़ा हस्तक्षेप

 

 

 

By: Narendra Awasthi

Published: 13 Jun 2021, 05:27 PM IST

कानपुर. बारात की निकासी की तैयारी चल रही थी। क्या महिलाएं क्या पुरुष बच्चे बूढ़े सभी सज धज कर बरात जाने की तैयारी कर रहे थे। ढोल नगाड़ा भी बज रहा था। अचानक दरवाजे पर ऐसी घटना घटती है कि हलचल मच गई। पुलिस को भी मौके पर आना पड़ा। पुलिस दूल्हे को लेकर थाना आ गई। जबकि लड़की पक्ष घटना की जानकारी हुई तो उसने शादी ही तोड़ दी।

पनकी थाना क्षेत्र के रतनपुर मोहल्ले का है। थाना क्षेत्र के गजनेर निवासी युवती का रतनपुर निवासी से बीते 4 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के अनुसार दोनों ने 2018 में कानपुर देहात स्थित मंदिर में शादी भी की थी। जिसके बाद लगातार युवक मानसिक व शारीरिक शोषण करा था। युवती ने बताया कि वह लगातार परिजनों से बातचीत कर पूरी जानकारी देने का दबाव बनाती रही थी। लेकिन युवक बार-बार 'इंतजार' की बात कह कर टाल देता था।

युवती को सामने देख दूल्हा बना लड़का भी घबरा गया। उसने में लड़के की जमकर क्लास ली और फटकार लगाई। मौके पर मौजूद लोग घटनाक्रम को देख चौक गए और घर में अफरा-तफरी मच गई। प्रेमिका की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत कराया। पुलिस दोनों को लेकर आने पर चली आई। थाना में समझौते के लिए बातचीत चलती रही। इधर बारात ना पहुंचने पर लड़की पक्ष ने जानकारी की तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही लड़की पक्ष ने शादी तोड़ दी इधर पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned