शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया था लखनऊ निवासी, सोचा भी नहीं था यह हालत होगी

मृतक परिजनों की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

 

By: Narendra Awasthi

Published: 05 Apr 2021, 07:19 PM IST

उन्नाव. प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की इतनी पिटाई कर दी कि उसे अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक परिजनों को बुलाकर उसकी शिनाख्त कराई तो घटनाक्रम निकल कर सामने आया। मृतक परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है जिसमें प्रेमिका के ससुर चचिया ससुर देवर आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें

कोविड-19 कीविस्फोटक संख्या के बाद भी नहीं दिख रहा सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क का उपयोग

घटना बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गांव की है। अनीश पुत्र रईस निवासी शाहपुर थाना काकोरी लखनऊ थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आया था। देर रात घर वालों ने सोचा कि चोर घुस आया है। इस पर उसकी जमकर पिटाई कर दी और रस्सी से बांध दिया। 112 पर मिली सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी बांगरमऊ लेकर आई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में बांगरमऊ कोतवाली पुलिस ने बताया कि अनीश इसके पूर्व भी कई बार आ चुका है।

यह भी पढ़ें

भाजपा के दिग्गज नेता सहित 300 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जाने वजह

इस संबंध में बेहटा मुजावर थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक परिजन की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें प्रेमिका के ससुर, चचिया ससुर, देवर आदि शामिल है। क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। विवेचना जारी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned