scriptअचानक गुस्से से आगबबूला हो भड़क उठे साक्षी महाराज, कहा- हथौड़ा लेकर तोड़ देंगे… | When BJP MP Sakshi Maharaj get Angry in review meeting | Patrika News

अचानक गुस्से से आगबबूला हो भड़क उठे साक्षी महाराज, कहा- हथौड़ा लेकर तोड़ देंगे…

locationउन्नावPublished: Sep 19, 2019 01:46:00 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के दौरान भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज भड़क उठे- योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास पट पर नाम न लिखे जाने पर भाजपा सांसद साक्षी महाराज नाराज हो गए

Sakshi Maharaj

भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर नाराज हो गये

उन्नाव. भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर नाराज हो गये। विकास कार्यों के शिलान्यास व लोकार्पण पट पर नाम न अंकित न किये जाने पर वह इस कदर भड़क गये कि हथौड़ा लेकर पत्थर तोड़ने तक की बात कह डाली। समीक्षा बैठक के दौरान सांसद का उग्र रूप देखकर अफसर सहम गये। विकास भवन सभागार में मुख्यमंत्री की प्राथमिकता वाले विकास कार्यों की समीक्षा बैठक प्रभारी मंत्री कमलरानी वरुण की मौजूदगी में हुई, इसमें प्रशासन के सभी अधिकारी मौजूद थे।
बैठक में सासंद साक्षी महाराज अचानक अधिकारियों पर उखड़ गए। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार है और विधायक भी हमारी ही पार्टी के भी हैं, लेकिन अधिकारी नजदीकी बढ़ाने के लिए विकास कार्यों के शिलान्यास और लोकार्पण के जो पत्थर लगा रहे हैं उनमें सांसद का नाम नहीं लिख रहे हैं।
प्रभारी मंत्री के सामने ही भड़क गये सांसद
समीक्षा बैठक के दौरान जिले की प्रभारी मंत्री कमलरानी वरुण भी मौजूद थी। उनके सामने ही उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि सभी विभागाध्यक्ष आज से ही सुधार कर लें, नहीं तो वह किसी दिन हथौड़ा लेकर निकलेंगे और सारे पत्थर तोड़ डालेंगे। इसके बाद प्रभारी मंत्री ने भी सभी अफसरों से चेतावनी भरे लहजे में विधायकों और सांसद के बीच में भेद न करने की बात कही। कहा कि अफसर विकास कार्यों के शिलापट्टों पर सांसद और विधायक का नाम जरूर लिखें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो