पति ने सोचा पत्नी भाग गई किसी के साथ, लेकिन बाद में जो सामने आया उसने सभी को हिला कर रख दिया

सूचना पाकर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ परिजन पहुंच गये ।

By: Abhishek Gupta

Published: 09 Nov 2017, 05:18 PM IST

उन्नाव. चार दिनों से गायब विवाहिता का शव घर से चंद कदम दूर अरहर के खेत में मिला। इस बात की जानकारी परिजनों को उस समय हुई, जब खेत मालिक को खड़ी फसल के बीच से दुर्गंध आई और मौके पर जाकर उन्हें महिला का शव दिखायी पड़ा। वो गांव की ही महिला थी। खेत मालिक ने शव पड़े होने की सूचना परिजनों को दी। सूचना पाकर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ परिजन पहुंच गये।

मृत्तका के पति ने बताया कि विगत पांच नवम्बर को वह घर से निकली थी। उसने सोचा किसी के साथ चली गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। शव के शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं थे। थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। इधर गांव में इस बात की चर्चा है कि मृतका शराब की लती थी और उसके घर में एक अन्य व्यक्ति का आना जाना लगा रहता था। गायब होने वाले दिन भी वहीं घर पर आया था। उसके बाद से महिला गायब थी। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की बात कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की बात कह रही है पुलिस-

घटना बारा सगवर थाना क्षेत्र के गांव पजन खेड़ा का है। उक्त गांव निवासी सरिता (40) पत्नी लल्ल पासी विगत पांच नवम्बर को घर से गायब हो गयी थी। लल्लू ने बताया कि उसने सोचा कि सरिता किसी के साथ चली गयी होगी। इसलिए खोजने का प्रयास नहीं किया। इधर आज गांव के ही रहने वाले माली अपने खेतों में फूल तोड़ने गया तो उसे दुर्गंध आयी। उसने मौके पर जाकर देखा तो वहां गांव की महिला सरिता की लाश थी। उसने जाकर गांव में शव पड़े होने की जानकारी दी। शव पड़े होने की जानकारी होने पर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गये। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पुलिस को शव पर चोट के निशान नहीं दिखायी पड़े। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी। इधर पति लल्लू ने बताया कि उसके दो बेटे और एक बेटी है। बेटी की शादी हो चुकी है। मां की मौत की खबर सुन कर बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned