पत्नी ने आशनाई के कारण प्रेमी से मिलकर कराई पति की हत्या

Narendra Awasthi | Updated: 25 Jun 2018, 07:08:36 PM (IST) Unnao, Uttar Pradesh, India

पुलिस का खुलासा पत्नी सहित तीन अभियुक्त गिरफ्तार

 

उन्नाव. अवैध संबंधों में बाधक बने पति की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या करा दी। हत्या भी इस दर्दनाक तरीके से कि लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएं। शराब पिलाने के बाद गला काटकर उसकी हत्या की गई थी और कंठ निकालकर फेंक दिया गया था। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सर्विलांस और मृतक परिजनों के तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने जांच करते हुए मामले का खुलासा किया। पुलिस ने घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें मृतक की पत्नी भी शामिल है। इसके साथ ही पुलिस को घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त बांका, मोबाइल फोन के पार्टस .व एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है।


परिजनों द्वारा संदेश व्यक्त करने पर पुलिस आगे बढ़ी

अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि विगत 15 जून को बीघापुर थाना क्षेत्र के ऊँचगांव सानी और बाजी खेड़ा के मध्य मुकेश कुमार पुत्र महा प्रसाद पटेल निवासी ऊँचगांव सानी का शव मिला था। जिसके शरीर में चोट का निशान था और गला भी कटा हुआ था। शव के पास शराब की बोतल प्लास्टिक के गिलास नमकीन पैकेट और सिगरेट के टुकड़े भी मिले था। शव के पास ही मृतक की मोटरसाइकिल भी खड़ी थी। लेकिन मोबाइल गायब था। उन्होंने बताया कि विवेचना कर रही टीम को मृतक की मां से बातचीत के दौरान जानकारी प्राप्त हुई कि उसकी बहू के संबंध बड़काउनो उर्फ़ रजनीश के साथ हैं और वह घर भी आता जाता था।


सर्विलांस टीम की महत्वपूर्ण भूमिका

परिजनों द्वारा संदेह व्यक्त किए जाने के बाद पुलिस ने पुलिस ने सर्विलांस की माध्यम से घटना को खोलने में जुट गई। बड़कउनो का मृतक के घर में आना जाना था। धीरे धीरे बड़कउनो के संबंध मृतक की पत्नी से बन गए। लोक-लाज व टोकाटाकी के साथ पति को आशंका होने पर मृतक की पत्नी ने रजनीश से पति को हटाने का दबाव बनाया। जिसके बाद रजनीश ने अपने मजदूर रिजवान पुत्र रहमान की मदद से विगत 14 जून को झांसा देकर मुकेश को शराब पीने के लिए पुलिया के पास बुलाया। रजनीश व रिजवान ने मुकेश को नशे में धुत कर गला काट कर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि बीघापुर पुलिस ने रजनीश कुमार पुत्र जागेश्वर प्रसाद वर्मा निवासी ठाकुर खेड़ा बाजी खेड़ा थाना पुरवा, रिजवान पुत्र रहमान निवासी ठाकुर खेड़ा बाजी खेड़ा पुरवा, प्रियंका पत्नी स्वर्गीय मुकेश कुमार निवासी ऊँचगांव सानी थाना बीघापुर को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ने वाली टीम में बीघापुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार मिश्र, एसआई सुधीर बाबू, एसआई अवधेश कुमार, एसआई भगत सिंह एसआई बाबूराम, कांस्टेबल महेश मिश्रा सहित अन्य लोग शामिल थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned