एएमसी लखनऊ को हराकर बनारस टीम बनी विजेता

एएमसी लखनऊ को हराकर बनारस टीम बनी विजेता
Unnao Football Association,

Shatrudhan Gupta | Publish: Oct, 16 2017 11:24:55 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

राज्य स्तरीय रात्रिकालीन टूर्नामेंट का खिताब बनारस ने जीत लिया। बनारस की यंग हीरोज क्लब ने लखनऊ की ए एम सी टीम को 4 - 1 से हरा दिया।

उन्नाव. दीनदयाल स्पोर्ट्स स्टेडियम में राज्य स्तरीय रात्रिकालीन टूर्नामेंट का खिताब बनारस ने जीत लिया। बनारस की यंग हीरोज क्लब ने लखनऊ की ए एम सी टीम को 4 - 1 से हरा दिया। दोनों के बीच में जबरदस्त मुकाबला में देर रात तक बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद थे। जिन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। फाइनल मैच को देखने के लिए पूर्व सांसद अन्नू टंडन मौजूद थी। जिन्होंने विजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

इस मौके पर उन्नाव फुटबॉल एसोसिएशन के पदाधिकारी व अन्य लोग मौजूद थे। इसके पूर्व हुए सेमी फाइनल मैच में बनारस की टीम ने डीएफए मुरादाबाद और ए एम सी लखनऊ ने बरेली स्पोटर्स हास्टल को हराया। फाइनल मैच के पूर्व लड़कियों का एक प्रदर्शनी मैच खेला गया। स्थानीय खिलाड़ियों से सुसज्जित दोनों टीमों की महिला खिलाड़ियों का खेल देखकर दर्शक तालियां बजाते रहे। इस मौके पर स्टेडियम में जम कर आतिशबाजी का नजारा दिखायी पड़ा।

पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने किया विजेता टीम को सम्मानित

स्थानीय स्पोटर्स स्टेडियम में उन्नाव फुटबाल एसोसिएसन द्वारा आयोजित रात्रि कालीन उन्नाव स्टेट फुटबाल टुर्नामेन्ट 2017 के बनारस की यंग हीरोज क्लब ने ट्राफी पर कब्जा किया। फाइनल में यंग हीरोज क्लब ने रोमांचक मैच में आर्मी मेडिकल कोर लखनऊ को 4-0 से हरा दिया। फाइनल मैच की मुख्य अतिथि पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने विजेता टीम को पुरूस्कृत किया। आतिशबाजी कें साथ प्रतियोगिता का समापन हुआ। इसके पूर्व पहले सेमीफाइनल में यंग हीरोज बनारस एवं डीएफए मुरादाबाद के बीच खेला गया है। मैच का शुभारम्भ पूर्व विधायक कृपा शंकर सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया, जिसमें यंग हीरोज बाराणसी ने मुरादाबाद को 5-0 से हरा दिया। जबकि दूसरे मैच में बरेली स्पोर्टस हास्टल एवं आर्मी मेडिकल कोर के बीच हुआ। जिसमें अर्मी मेंडिकल कोर ने बरेली स्पांर्टस हास्टल को 3-0 हराया। सेमीफाइनल के बाद बालिकाओं का दोस्ताना मैच हुआ, जिसमें बालिकाओं ने अपने खेल से आयोजकों के सामने एक प्रश्न छोड दिया कि भविष्य में लड़कियों के लिये भी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा सकता है। देर रात तक चले मुकाबले को देखने के लिये बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद थे।

इस मौके पर उन्नाव फुटवाल एसोसिएसन के अध्यक्ष डा. अखिलेश सिंह, सचिव डा. बी के सिंह, हृदय प्रकाश श्रीवास्तव, राम सेवक यादव, रोटरी क्लब के अध्यक्ष हरि मोहन निगम, सीएमओ डा. राजेन्द्र प्रसाद, प्रेम सिंह, रेनू तूली, डा. रेखा सिंह, डा. वत्सला परिहार, आदि मौजूद थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned