चलती ट्रेन से उतरते समय हुआ बड़ा हादसा, महिला कांस्टेबल की दर्दनाक मौत

- उन्नाव जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 की घटना, मौके पर मृतक परिजन भी पहुंचे, रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

 

By: Narendra Awasthi

Published: 23 Sep 2021, 07:21 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. गोरखपुर पनवेल कोविड-19 विशेष ट्रेन से कटकर उस समय महिला कांस्टेबल की मौत हो गई। जब वह चलती ट्रेन से उतरने का प्रयास कर रही थी। संतुलन बिगड़ा और महिला कांस्टेबल ट्रेन के नीचे आ गई। महिला के ट्रेन के नीचे आते ही स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई। गोरखपुर पनवेल एक्सप्रेस ट्रेन भी मौके पर खड़ी हो गई। स्टेशन पर तैनात रेलवे पुलिस ने तत्काल घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतका की शिनाख्त महिला कांस्टेबल के रूप पर हुई।

यह भी पढ़ें

धर्मांतरण और विदेशी फंडिंग कराने वालों को जेल में डालने का काम हो रहा - मोहसिन रजा

घटना आज बृहस्पतिवार अपराह्न 3:00 बजे की है। सदर कोतवाली क्षेत्र के पीडी नगर निवासी संदीप चौहान की 30 वर्षीय पत्नी प्रीति सिंह की महिला कांस्टेबल के रूप में लखनऊ कोर्ट में तैनाती थी। परिजनों ने बताया कि प्रीति सिंह रोज लखनऊ। से आना-जाना करती थी। आज भी वह लखनऊ से आ रही थी। लेकिन वह गोरखपुर पनवेल कोविड-19 विशेष ट्रेन में बैठ गई। जिसका स्टॉपेज उन्नाव में नहीं था। उन्नाव के प्लेटफार्म नंबर दो पर चलती ट्रेन से उतरते समय प्रीति सिंह का संतुलन बिगड़ा और वह ट्रेन के नीचे आ गई। उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

प्रीति सिंह के गिरते ही मौके पर हड़कंप मच गया। आनन फानन ट्रेन को रुकवाया गया। लगभग 10 मिनट के बाद गाड़ी आगे के लिए रवाना हुई। मृतक परिजनों ने बताया कि प्रीति सिंह की शादी 2013 में हुई थी और जिसके 5 साल का एक लड़का है। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पंचनामा भरने की कार्रवाई की जा रही है।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned