औरतों को उल्टी सीधी और हमें नपुंसक कहता था, दो भाइयों ने उठाया खौफनाक कदम

वकील होने के कारण शिकायत नहीं की, सोचा कोई सुनवाई नहीं होगी, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

By: Narendra Awasthi

Published: 30 Mar 2021, 01:11 PM IST

उन्नाव. मौरावां थाना क्षेत्र में मिले शव का खुलासा करते हुए पुलिस ने लखनऊ निवासी दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि मृतक घर पर आकर परेशान करता था। हम लोगों को नपुंसक व महिलाओं को भी उल्टी-सीधी बातें करता था। जिससे आक्रोश में आकर उन्होंने खौफनाक कदम उठा लिया और उसकी हत्या कर शव को मौरावां थाना क्षेत्र के सुनसान स्थान पर फेंक दिया। हत्या आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक की बुलेट भी बरामद कर लिया है।

 

28 की रात को फेंका था मौरावां थाना क्षेत्र में

विगत 28 मार्च को मौरावां थाना क्षेत्र के तिसंधा मोड़ बरेंदा कालूखेड़ा मार्ग पर अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद मृतक के भाई ने उसकी पहचान एडवोकेट नितिन तिवारी के रूप में की। विवेचना के दौरान जानकारी मिली की 28 मार्च को मयंक तिवारी पुत्र अवधेश कुमार तिवारी निवासी कटरा मकबूल गंज केसर बाग लखनऊ ने नितिन तिवारी की गुमशुदगी की रिपोर्ट केसर बाग थाने में लिखवाई थी। मृतक के कॉल डिटेल खंगालने पर पीजीआई के नितिन कुमार अग्रवाल व प्रवीण कुमार अग्रवाल पुत्र गण मदन लाल अग्रवाल का नाम सामने आया।

 

दो भाई गिरफ्तार

पूछताछ के दौरान नितिन और प्रवीण ने बताया कि नितिन तिवारी उनके घर पर आकर खाटू श्याम की पूजा न करने, महिलाओं को उल्टी सीधी बातें कहने के साथ हम लोगों को नपुंसक कहता था। विगत 27 मार्च की रात भी नितिन तिवारी घर पर आकर हंगामा करने लगा। जिससे आक्रोशित होकर उन्होंने उसका सर दीवार में पटक दिया और गला गमछे सेकस कर उसकी हत्या कर दी। शव को वैगनआर से लेकर मौरावां थाना क्षेत्र अंतर्गत सुनसान स्थान पर एक दिया और उसकी बुलेट को लखनऊ चारबाग स्थित से मोटरसाइकिल स्टैंड पर खड़ी कर दी।

 

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned