scriptपूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का क्षेत्र बांगरमऊ उपचुनाव में योगी आदित्यनाथ | Yogi Adityanath in the by-election | Patrika News

पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का क्षेत्र बांगरमऊ उपचुनाव में योगी आदित्यनाथ

locationउन्नावPublished: Oct 27, 2020 03:00:24 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– योगी आदित्यनाथ आज बांगरमऊ में चुनावी जनसभा
– साक्षी महाराज के एक बयान ने सारे मुद्दों को पीछे छोड़ दिया

पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का क्षेत्र बांगरमऊ उपचुनाव में योगी आदित्यनाथ

पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का क्षेत्र बांगरमऊ उपचुनाव में योगी आदित्यनाथ

उन्नाव. बांगरमऊ उपचुनाव में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए योगी आदित्यनाथ आज उन्नाव आ रहे हैं। उनके आगमन को देखते हुए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। अन्य जनपदों से भी पुलिस बलों को बुलाया गया है। साक्षी महाराज के एक बयान ने बांगरमऊ चुनाव को दिलचस्प बना दिया है। जिसमें उन्होंने कहा था कि आबादी के हिसाब से कब्रिस्तान और श्मशान की घाट आवंटित की जाए। साक्षी महाराज का बयान राष्ट्रीय पटल पर बहस का मुद्दा बन गया है। विपक्ष साक्षी महाराज के बहाने भाजपा सरकार को निशाने पर ले रहा है।

महेंद्र सिंह ने किया निरीक्षण

इधर योगी आदित्यनाथ की सभा के लिए मंच पूरी तरह से तैयार है। जल मंत्री महेंद्र सिंह ने 1 दिन पहले मौके पर पहुंचकर सभा स्थल का निरीक्षण किया था और आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे। इधर योगी आदित्यनाथ की सभा को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है। सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा व्यवस्था में पीएसी को भी लगाया गया है। इसके अतिरिक्त गैर जनपदों से भी पुलिस बल को बुलाया गया है। पैरामिलिट्री फोर्स को भी लगाया गया है।

हो रहा इंतजार

योगी आदित्यनाथ की सभा को देखते हुए मंच के सामने दूरी बनाया गया है। इसके अतिरिक्त दो कुर्सियों के बीच भी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया है। अब देखना यह है कि मुख्यमंत्री के आने के पश्चात सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होता है कि नहीं होता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो