योगी आदित्यनाथ का कांग्रेसी शासन पर बड़ा बयान बोले एक तिहाई भारत में अलगाववादी गतिविधियां चरम पर

Narendra Awasthi

Publish: Apr, 23 2019 06:27:28 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 06:27:29 PM (IST)

Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

उन्नाव. कांग्रेस के शासनकाल में कुशासन के कारण देश के 270 जिले आतंकवाद भ्रष्टाचार की चपेट में थे। देश का एक तिहाई भारत में अलगाववादी गतिविधियां चरम पर थी। निवर्तमान सांसद साक्षी महाराज के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उक्त विचार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के प्रति विश्वास अचानक नहीं जागा है। विगत 5 वर्षों में देश की जनता ने जो देखा है उसके बाद मोदी के प्रति यह विश्वास है। उन्होंने उन्नाव की धरती को साहित्यकार की धरती बताते हुए कहा कि यहां एक लंबी श्रृंखला है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा उन्नाव ने उज्जवल का शुभारंभ हुआ था। जिसके अंतर्गत 4 करोड़ से अधिक लोगों को निशुल्क विद्युत कलेक्शन दिया गया। उन्होंने कहा कि उन्नाव ने प्रतिष्ठित परंपरा भारत के इस साहित्य जगत को दिया है। विगत 5 वर्षों में उन्नाव ने देश दुनिया में अपनी पहचान बनाई है। सौभाग्य योजना का शुभारंभ उन्नाव की धरती से हुआ है। समाज के प्रत्येक तबके के लिए विकास करने की इच्छा शक्ति के साथ ही सबका साथ सबका विकास का नारा दिया गया है। जिसमें धर्म जाति का कोई स्थान नहीं है। इस मौके पर प्रदेश शासन में मंत्री स्वाति सिंह, राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेई, निवर्तमान सांसद साक्षी महाराज, सदर विधायक पंकज गुप्ता, बंबा लाल दिवाकर, बृजेश रावत, अनिल सिंह सहित पदाधिकारी हुआ आम लोग मौजूद थे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned