scriptHigh Voltage Drama – शोले का वीरू बसंती के लिए चढ़ा था टंकी पर, उन्नाव में युवक चढ़ा पेड़ पर, जाने क्यों | Young man became Veeru of Sholay climbed tree, why | Patrika News

High Voltage Drama – शोले का वीरू बसंती के लिए चढ़ा था टंकी पर, उन्नाव में युवक चढ़ा पेड़ पर, जाने क्यों

locationउन्नावPublished: Aug 27, 2021 10:12:07 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

घंटों चले हाई वोल्टेज ड्रामा में विधायक और चेयरमैन के समझाने के बाद नीचे उतरा युवक

High Voltage Drama - शोले का वीरू बसंती के लिए चढ़ा था टंकी पर, उन्नाव में युवक चढ़ा पेड़ पर, जाने क्यों

Patrika

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. मिठाई की दुकान चलाने वाला रवि पुत्र अनिल निवासी गढ़ी कोतवाली बांगरमऊ स्थानीय जन समस्याओं को लेकर लगातार विधायक और चेयरमैन से शिकायत कर रहा था। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद उसने कुछ बड़ा करने को सोचा और फिल्मी स्टाइल में पेट्रोल की पिपिया, चाकू, लाइटर लेकर काफी ऊंचे पेड़ पर चढ़ गया। साथ में माइक भी ले गया। जिसके माध्यम से लोगों को बता रहा था वह क्यों पेड़ पर चढ़ा है?

यह भी पढ़ें

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शीघ्र भरेंगे इलेक्ट्रिक वाहन फर्राटा, लगाए जाएंगे …

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र की घटना

रवि ने माइक के माध्यम से बताया कि जब तक विधायक और चेयरमैन मौके पर आकर जनसमस्याओं के निस्तारण का वादा नहीं करते हैं। तब तक वह पेड़ से नहीं उतरेगा। घंटों चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारी मूकदर्शक बने रहे। इस मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक श्रीकांत कटियार और चेयरमैन इजहार खान ने युवक से बातचीत की। विधायक ने जनसमस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया। काफी मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा गया। युवक के नीचे उतरने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी मुकुल प्रकाश वर्मा ने बताया कि युवक को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे जमानत दे दी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो