scriptयुवती का शारीरिक शोषण के बाद शादी तुड़वाने के लिए वीडियो किया वायरल | Youth made video of physical abuse viral | Patrika News

युवती का शारीरिक शोषण के बाद शादी तुड़वाने के लिए वीडियो किया वायरल

locationउन्नावPublished: Nov 27, 2020 10:23:24 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

– फोटो और वीडियो वायरल करने के नाम मनाया शारीरिक संबंध
– युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत

युवती का शारीरिक शोषण के बाद शादी तुड़वाने के लिए वीडियो किया वायरल

युवती का शारीरिक शोषण के बाद शादी तुड़वाने के लिए वीडियो किया वायरल

उन्नाव. युवती को प्रेम जाल में फंसा कर उसके फोटो और वीडियो बना लिया। जिसे वायरल करने का नंबर युवक ने शारीरिक शोषण किया गया और यह शोषण लगातार चलता रहा। इसी बीच उसने कोर्ट से विवाह घोषणा पत्र बनवा लिया। लेकिन साथ रखने को तैयार नहीं था। परिजनों ने युवती की शादी तय कर दी। लेकिन युवक को युवती का शादी करना रास नहीं आया। उसने शादी तुड़वाने के लिए वीडियो वायरल कर दिया। इस संबंध में युवती ने कोतवाली में तहरीर देकर युवक एक साथ अवगत कराया है।

पुरवा कोतवाली का मामला

मामला पुरवा कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। यूपी ने कोतवाली में बताया है कि मौरावा थाना क्षेत्र के हिम्मत खेड़ा निवासी शिवाकांत रिश्तेदारी में उसके गांव आया था जहां महिलाओं की मदद से उसने उससे दोस्ती की और इसी बीच उसने उसकी फोटो खींच ली इसको वायरल करने के नाम पर शिवाकांत में शारीरिक संबंध बनाया इसी बीच उसने विगत 23 अक्टूबर को पुरवा तहसील में विभाग घोषणा पत्र बनवा लिया युवती के अनुसार शिवाकांत उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता था।

मुकदमा पंजीकृत

इसी बीच परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी। लेकिन शशिकांत शादी तुड़वाने के लिए उसके ससुराल पहुंच गया। जहां ससुराली जनों को जानकारी देते हुए शादी तुड़वा दी और वीडियो वायरल कर दिया। युुवती की तहरीर पर पुरवा कोतवाली पुलिस ने शशिकांत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली पुलिस ने कहा शीघ्र ही गिरफ्तारी होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो