scriptशादीशुदा युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर बनाये शारीरिक सम्बन्ध, मंदिर में ले जाकर जबरन की शादी, अब… | Patrika News
यूपी न्यूज

शादीशुदा युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर बनाये शारीरिक सम्बन्ध, मंदिर में ले जाकर जबरन की शादी, अब…

झांसी में पहले एक युवक ने लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। उसके बाद लड़की का अश्लील विडियो बनाकर ब्लैकमेल किया और उसके बाद जबरन शादी कर ली।

झांसीJun 21, 2024 / 09:04 am

Ramnaresh Yadav

शादीशुदा युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर बनाये शारीरिक सम्बन्ध, मंदिर में ले जाकर जबरन की शादी, अब…

युवती को प्रेमजाल में फंसाकर बनाये शारीरिक सम्बन्ध

Jhansi News: : शादीशुदा युवक ने पहले डरा-धमकाकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया। 2 साल तक उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये। युवती का अश्लील वीडियो बना लिया, जब युवती विरोध करती तो वह वीडियो को वायरल करने की धमकी देता। युवक की धमकी से युवती डरी रही और परिजनों को कुछ नहीं बताया। इसी का फायदा उठाकर युवक जबरन युवती को लेकर झांसी आया और धमकाकर मन्दिर में शादी कर ली।

दो साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए

युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि लगभग दो साल पहले, जब उसकी इंटरमीडिएट की पढ़ाई चल रही थी, तब एक कोचिंग सेंटर में उसका ध्यान एक शादीशुदा युवक पर आया। युवक ने धमकी देकर उसको अपने प्रेम जाल में फंसाया और दो साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

 मंदिर में ले जाकर जबरन शादी कर ली

इसके बाद जब युवती ने उसके खिलाफ विरोध दिखाया, तो युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी दी। युवती के परिवार के दबाव में आकर, युवक ने उसे मंदिर में ले जाकर जबरन शादी कर ली। युवती ने इस घटना के बाद पुलिस में शिकायत की और आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने अब इस मामले में जांच शुरू कर दी है और संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई कर रही है।

Hindi News/ UP News / शादीशुदा युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर बनाये शारीरिक सम्बन्ध, मंदिर में ले जाकर जबरन की शादी, अब…

ट्रेंडिंग वीडियो