scriptयुवक की सरयू नदी में डूब कर मौत, बहाव तेज होने के कारण देखते रह गए दोस्त, परिजनों में मचा कोहराम | Patrika News
यूपी न्यूज

युवक की सरयू नदी में डूब कर मौत, बहाव तेज होने के कारण देखते रह गए दोस्त, परिजनों में मचा कोहराम

नदी में मछली का शिकार करने गया युवक तेज बहाव के कारण अचानक पैर फिसलने के कारण बह गया। जिससे उसकी नदी में डूब कर दर्दनाक मौत हो गई। साथ में गए युवक देखते रह गए।

गोंडाJul 05, 2024 / 07:38 pm

Mahendra Tiwari

Gonda news hindi

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़ मौजूद पुलिस

गोण्डा जिले के तरबगंज थाना क्षेत्र के पाँच लोग सरयू नदी में मछली मारने गए थे। जहां एक युवक की नदी में डूबकर मौत हो गई है। हल्ला गुहार होने पर आसपास के लोग पहुँचे। पुलिस को सूचना दी। गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद नदी से शव को बाहर निकाला गया। परिजनों को सूचना मिलते ही घर पर कोहराम मच गया।
गोंडा जिले के तरबगंज थाना के गांव सेझिया के मजरा पंडित पुरवा के रहने वाले पाँच लोग नबाबगंज क्षेत्र के ढेमवा घाट पर सरयू नदी में मछली मारने गए थे। जहाँ एक युवक नदी की गहराई में चला गया। जब वह डूबने लगा तो हल्ला गुहार करने लगा। जब तक साथी लोग कुछ समझ पाते तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पानी का बहाव तेज होने के कारण युवक नदी के गहराई में बह गया। जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई। हल्ला गुहार होने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर गोताखोरों को बुलाकर शव को नदी से बाहर निकलवाया। मृतक की पहचान अछैवर उर्फ पिन्टू पुत्र रामदरश के रूप में की गई है। घर पर सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। मृतक परिवार का इकलौता बेटा था। नवाबगंज थाना प्रभारी मनोज कुमार राय ने बताया कि सूचना मिलते ही ढेमवा घाट चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों के जरिए युवक के शव को नदी से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News/ UP News / युवक की सरयू नदी में डूब कर मौत, बहाव तेज होने के कारण देखते रह गए दोस्त, परिजनों में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो