script

बाहुबली अतीक के बेटे अली समेत सात पर रंगदारी का मुकदमा दर्ज, प्रॉपर्टी डीलर से पांच करोड़ मांगने का मामला

locationप्रयागराजPublished: Jan 01, 2022 11:23:20 am

Submitted by:

Sumit Yadav

अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद का वर्चस्व जेल के अंदर से भी कायम है। बाहुबली के बेटे अली अहमद और उनके सात साथियों पर रंगदारी का मुकदमा करेली थाना में दर्ज की गई। प्रयागराज के प्रॉपर्टी डीलर से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। डीलर ने पैसा देने से मना किया तो जमकर बवाल किया गया। करेली थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक युवक को और उसकी फॉर्च्यूनर गाड़ी को हिरासत में ले लिया है।

बाहुबली अतीक के बेटे अली समेत सात पर रंगदारी का मुकदमा दर्ज, प्रॉपर्टी डीलर से पांच करोड़ मांगने का मामला

बाहुबली अतीक के बेटे अली समेत सात पर रंगदारी का मुकदमा दर्ज, प्रॉपर्टी डीलर से पांच करोड़ मांगने का मामला

प्रयागराज: अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद का वर्चस्व जेल के अंदर से भी कायम है। बाहुबली के बेटे अली अहमद और उनके सात साथियों पर रंगदारी का मुकदमा करेली थाना में दर्ज की गई। प्रयागराज के प्रॉपर्टी डीलर से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। डीलर ने पैसा देने से मना किया तो जमकर बवाल किया गया। करेली थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक युवक को और उसकी फॉर्च्यूनर गाड़ी को हिरासत में ले लिया है।
पांच करोड़ की रंगदारी का मामला

बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली अहमद के ऊपर रंगदारी का मुकदमा लिख गया है। अहमदाबाद जेल में बंद होने के बाद की राजनीतिक को आगे बढ़ाने का काम उनका छोटा बेटा अली कर रहा है। शनिवार को अली और उसके सात साथियों में असाद, कचौली, सैफ, इमरान, गुड्डू सहित सात लोगों पर रंगदारी का मुकदमा लिखा गया है।
क्या था पूरा मामला

प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र के एनुद्दीनपुर स्थित करोड़ों की प्रॉपर्टी को लेकर बताया जा रहा है। मामले में पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर जीशान अहमद ने आरोप लगाया है कि माफिया अतीक अहमद उसकी पुश्तैनी जमीन को दबंगई के बल पर हथियाना चाहता है। जमीन नहीं देने पर पांच करोड़ रुपये मांगा जा रहा है। आरोप है कि रंगदारी में पांच करोड़ रुपये नहीं देने पर माफिया अतीक अहमद के बेटे अली ने गुर्गों के साथ पहुंचकर उसकी जमीन पर जबरन कब्जा करने की नियत से बाउण्ड्रीवाल को तोड़ दिया। मैंने जब विरोध किया तो पर उसके साथियों के साथ मारपीट की।
दर्ज हुआ मुकदमा

करेली थाने के थाना अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने बताया कि पीड़ित की तरफ से तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर अतीक अहमद के बेटे अली अहमद समेत सात नामजद अभियुक्तों के साथ अन्य के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया। इसके साथ ही मौके पर दो अभियुक्त को गिरफ्तार भी किया गया है और एक फार्च्यूनर कार बरामद किया है। मामले में अन्य अभियुक्त की जल्द गिरफ्तारी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो