scriptसुप्रीम कोर्ट का उल्लंघन करते नजर आए कांग्रेसी, श्रद्धांजलि सभा में लगा दी दुष्कर्म पीड़िता की फ़ोटो | Congressmen seen violating Supreme Court | Patrika News

सुप्रीम कोर्ट का उल्लंघन करते नजर आए कांग्रेसी, श्रद्धांजलि सभा में लगा दी दुष्कर्म पीड़िता की फ़ोटो

locationप्रयागराजPublished: Dec 08, 2021 01:02:42 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

श्रद्धांजलि सभा में शामिल लोगों से अजय कुमार लल्लू ने आगामी चुनाव में मौजूदा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वाहन किया है। श्रद्धांजलि सभा के जरिए अजय कुमार लल्लू ने दलितों को साधने की कोशिश की है, हालांकि श्रद्धांजलि सभा स्थल पर दुष्कर्म का शिकार हुई मृतक युवती की तस्वीर लगाने की बड़ी चूक भी कांग्रेस पार्टी की तरफ से देखने को मिली है, खुलेआम मृतका की तस्वीर लगाकर कोर्ट के आदेशों की अवहेलना की गई। कांग्रेस पार्टी की तरफ से हुई इस बड़ी गलती को अजय लल्लू ने स्वीकार किया है

सुप्रीम कोर्ट का उल्लंघन करते नजर आए कांग्रेसी, श्रद्धांजलि सभा में लगा दी दुष्कर्म पीड़िता की फ़ोटो

सुप्रीम कोर्ट का उल्लंघन करते नजर आए कांग्रेसी, श्रद्धांजलि सभा में लगा दी दुष्कर्म पीड़िता की फ़ोटो

प्रयागराज: फाफामऊ गोहरी गांव में हुए सामूहिक हत्याकांड में पीड़ित परिजनों के साथ कांग्रेसी दिग्गज अपनी रोटी सेकने में लगे हैं। 25 नवंबर घटना घटी और 26 शाम को पीड़ित परिजनों से मिलने प्रियंका पहुंची। परिजनों को न्याय दिलाने के नाम दलितों का ध्यान आकर्षित किया। इसी क्रम में मंगलवार को अलोपीबाग पटेल पार्क में कांग्रेस के नेतृत्व में दलित श्रंद्धाजलि सभा का आयोजन किया। सभा में चारों मृतक की फ़ोटो लगाई गई और उसी फ़ोटो में मृतक दुष्कर्म पीड़िता की फ़ोटो लगाई गई थी। इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यह फोटो फेसबुक और ट्वीटर पर भी ट्वीट कर दिया। सभा में लगी फ़ोटो सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन नहीं करती है।
अजय कुमार लल्लू से जब यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फ़ोटो की जानकारी नहीं है और यह भूल हो गई है। मृतक पीड़ितों का श्रधंजलि सभा का आयोजन है इसीलिए फ़ोटो का होना जरूरी है।
श्रद्धांजलि सभा में शामिल लोगों से अजय कुमार लल्लू ने आगामी चुनाव में मौजूदा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वाहन किया है। श्रद्धांजलि सभा के जरिए अजय कुमार लल्लू ने दलितों को साधने की कोशिश की है, हालांकि श्रद्धांजलि सभा स्थल पर दुष्कर्म का शिकार हुई मृतक युवती की तस्वीर लगाने की बड़ी चूक भी कांग्रेस पार्टी की तरफ से देखने को मिली है, खुलेआम मृतका की तस्वीर लगाकर कोर्ट के आदेशों की अवहेलना की गई। कांग्रेस पार्टी की तरफ से हुई इस बड़ी गलती को अजय लल्लू ने स्वीकार किया है, उन्होंने कहा है कि यह बड़ी चूक है। उन्होंने कहा श्रद्धांजलि सभा में बलात्कार का शिकार हुई मृतक युवती की तस्वीर लगाना गलत है, इसमें आगे से सुधार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो