scriptसिपाही की बेशर्म हरकत, पहले होटल में लड़की को बनाया शिकार, फिर दी वीडियो वायरल करने की धमकी | Constable made physical relationship with girlfriend and now demanding 25 lakh for marriage | Patrika News
यूपी न्यूज

सिपाही की बेशर्म हरकत, पहले होटल में लड़की को बनाया शिकार, फिर दी वीडियो वायरल करने की धमकी

फिरोजाबाद में एक सिपाही ने प्यार का नाटक कर युवती के साथ बनाए संबंध। शादी के नाम पर की 25 लाख रूपये की मांग।

फिरोजाबादJul 06, 2024 / 10:56 pm

Swati Tiwari

यूपी के फिरोजाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जो विवाह से पहले बनने वाले रिश्तों पर सवाल उठाता है। यहां एक कांस्टेबल ने प्यार का स्वांग कर एक युवती को अपने जाल में फसाया। कांस्टेबल ने युवती के साथ होटलों में संबंध बनाए। जब युवती ने पुलिसवाले से शादी करने को कहा तो उसने 25 लाख रूपये की डिमांड की।

शादी के लिए की 25 लाख की मांग

ओरैया के लुहियापुर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने फिरोजाबाद के मक्खनपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। युवती ने आपरोप है कि सादाबाद के रहने वाले पुष्पेंद्र कुमार के साथ उसकी मुलाकात मार्च 2021 में हुई थी। मोबाइल पर बातचीत करते हुए पुष्पेंद्र ने युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। युवती ने बताया कि साल 2022 में शादी के लिए परिवार ने सहमति दे दी। युवती के परिजनों ने 41 हजार रुपये भी सिपाही को दे दिए। पुष्पेंद्र ने कहा कि पहले वह अपनी बहन की शादी करेगा तब अपनी करेगा। लेकिन अब युवती का आरोप है कि सिपाही शादी के वादे से मुकर गया है।

युवती ने कांस्टेबल पर लगाए ये आरोप

आरोप है कि सिपाही ने युवती को औरैया के होटल में बुलाकर उसके साथ शादी का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। युवती का आरोप है कि सिपाही ने संबंध बनाने के दौरान अपने फोन में अश्लील वीडियो भी बनाया था।
यह भी पढ़ें

कुछ ही घंटों में उजड़ गया परिवार, रात में की फ्यूचर प्लानिंग फिर अगले ही दिन आई ये बुरी खबर

युवती का आरोप है कि सिपाही खई बार कथित अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दे चुका था। युवती ने शिकायत दर्ज कराते हुए उच्च अधिकारियों से न्याय की मांग की है।
ये पहला मामला नहीं है जब यूपी पुलिस के किसी कर्मचारी पर इस तरह के आरोप लगे हैं। आए दिन प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से ऐसी खबरें आती रहती हैं।

Hindi News/ UP News / सिपाही की बेशर्म हरकत, पहले होटल में लड़की को बनाया शिकार, फिर दी वीडियो वायरल करने की धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो