scriptबरात में गोलगप्पों ने कराई जूतम-पैजार दूल्हे के चाचा और दुल्हन का भाई भिड़ा, फिर अखाड़े में बदला शादी वाला घर | Golgappas caused a fight in the wedding procession. The groom's uncle and the bride's brother clashed, then the wedding house turned into an arena | Patrika News
यूपी न्यूज

बरात में गोलगप्पों ने कराई जूतम-पैजार दूल्हे के चाचा और दुल्हन का भाई भिड़ा, फिर अखाड़े में बदला शादी वाला घर

बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी समारोह के बीच गोलगप्पे को लेकर विवाद हो गया। मामला तूल पकड़ने के बाद बराती और घराती में जमकर लात-घूंसे चले।

बरेलीJun 16, 2024 / 10:10 pm

Avanish Pandey

बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी समारोह के बीच गोलगप्पे को लेकर विवाद हो गया। मामला तूल पकड़ने के बाद बराती और घराती में जमकर लात-घूंसे चले। इसमें सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है।
नाश्ते में गोलगप्पे को लेकर हुआ था विवाद

भमोरा निवासी नन्हे कश्यप की पुत्री की बरात जिला शाहजहांपुर के गांव गढ़िया रंगीन से आई थी। तभी बरातियों को एक बरात घर में नाश्ता कराया जा रहा था। इसी दौरान लड़के के चाचा कृष्णपाल, जो काउंटर पर गोलगप्पे खा रहे थे। उनकी किसी बात को लेकर लड़की के तेहरे भाई संतोष से कहासुनी हो गई, जिसे शांत करा दिया गया। कुछ देर बाद संतोष पक्ष के कई लड़के लाठी-डंडा लेकर आ गए और मारपीट शुरू कर दी।
घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में किराया भर्ती

इसमें लड़की के तहेरे भाई संतोष, लड़के के पिता ईश्वर दयाल, चाचा कृष्णपाल, भाई अवधेश, चाचा शेर सिंह व एक अन्य रिश्तेदार घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भमोरा भेजा। यहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जहां लड़के के पिता की हालात गंभीर बनी हुई है।

Hindi News/ UP News / बरात में गोलगप्पों ने कराई जूतम-पैजार दूल्हे के चाचा और दुल्हन का भाई भिड़ा, फिर अखाड़े में बदला शादी वाला घर

ट्रेंडिंग वीडियो