scriptजम्मू-कश्मीर बस हमला: सुरक्षा बलों की कार्रवाई को मायावती ने सराहा, बोलीं- इसके आड़ ना करें राजनीति | Jammu and Kashmir bus attack Mayawati praised the action of security forces | Patrika News
यूपी न्यूज

जम्मू-कश्मीर बस हमला: सुरक्षा बलों की कार्रवाई को मायावती ने सराहा, बोलीं- इसके आड़ ना करें राजनीति

Jammu and Kashmir bus attack: उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम बसपा सुप्रीमो मायावती ने पिछले कुछ दिनों में जम्मू- कश्मीर में हुई आतंकी घटनाओं और सेना द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

लखनऊJun 12, 2024 / 05:19 pm

Anand Shukla

Jammu and Kashmir bus attack: Mayawati praised the action of security forces
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने जम्मू- कश्मीर में हुए आतंकी हमलों पर सरकार और सुरक्षा बलों की कार्रवाई की सराहना की है। इसके साथ ही बसपा प्रमुख ने मामले में राजनीति नहीं करने की सलाह भी दी है।
बसपा मुखिया मायावती ने बुधवार को सोशल मीडिया साइट ‘X’ पर पोस्ट करते हुए लिखा, “जम्मू-कश्मीर में अभी हाल ही में जो आतंकी वारदातें हुई हैं। जिसमें अधिकांश एक वर्ग विशेष के निर्दोष लोगों को निशाना बनाया गया है। अर्थात हमला किया गया है। यह अति दुःखद और निन्दनीय है।”

इसकी आड़ में कोई भी राजनीति करना उचित नहीं: मायावती

उन्होंने आगे लिखा, “ऐसे आतंकी तत्वों को ढेर करने के लिए सरकार और सुरक्षा बलों द्वारा जो भी सख्त कदम उठाये जा रहे हैं, वह सराहनीय हैं। बीएसपी इसका समर्थन करती है। लेकिन, इसकी आड़ में कोई भी राजनीति करना उचित नहीं।”
बता दें कि पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर के रियासी में आतंकियों ने एक बस पर हमला कर दिया था। इस हमले में बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई थी। इस हादस में 9 लोगों की मौत हुई थी और 41 लोग घायल हुए थे। वहीं, कठुआ जिला की हीरानगर तहसील के सैडा सोहल गांव में बुधवार को दूसरे दिन फिर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबलों ने दूसरे आतंकी को भी ढेर कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि सेना के जवानों और अन्य फोर्स ने मजबूत घेराबंदी कर रखी है। ताबड़तोड़ सर्च अभियान भी चल रहा है।

Hindi News/ UP News / जम्मू-कश्मीर बस हमला: सुरक्षा बलों की कार्रवाई को मायावती ने सराहा, बोलीं- इसके आड़ ना करें राजनीति

ट्रेंडिंग वीडियो