scriptLoksabha Election: मंत्री दारा सिंह ने बोला खड्यंत्रकारी तो राजीव राय बोले- “दारा चौहान का राजनितिक इतिहास षड्यंत्र और धोखा देना” | Lok Sabha Election: When Minister Dara Singh called him a conspirator, Rajiv Rai said- "Dara Chauhan's political history is conspiracy and cheating" | Patrika News
यूपी न्यूज

Loksabha Election: मंत्री दारा सिंह ने बोला खड्यंत्रकारी तो राजीव राय बोले- “दारा चौहान का राजनितिक इतिहास षड्यंत्र और धोखा देना”

Election: सपा प्रत्याशी राजीव राय बोले कि दारा सिंह चौहान बदला लेना चाहते हैं अपने हार का। उनको पता है कि ओमप्रकाश राजभर इतना बोले नहीं होते तो मैं घोसी उपचुनाव हारा नहीं होता। इतनी बड़ी हार नहीं हुई होती। वह अपना बदला लेने के लिए भड़का रहे हैं।

मऊApr 18, 2024 / 10:08 pm

Abhishek Singh

dara chauhan rajiv rai

दारा सिंह चौहान के आरोप पर बोले राजीव राय

Ghosi Loksabha Election: कारागार मंत्री दारा सिंह चौहान के खड्यंत्र कारी वाले बयान पर घोसी लोकसभा से सपा प्रत्याशी राजीव राय पलटवार किया है। राजीव राय ने कहा कि अपनी जमीर में पहले झांक ले फिर दूसरे के ऊपर कुछ बोले। जिस व्यक्ति का इतिहास खुद खड्यंत्रकारी रहा हो वह चुप ही रहे तो बेहतर रहेगा। दारा चौहान कभी इस दल में कभी उस दल में, सुबह इस दल में दोपहर में उस दल में शाम को फिर सुबह वाले दल में, ऐसा व्यक्ति जब बोलता है तो जनता ध्यान नहीं देती।
गौरतलब है की दो दिन पूर्व मऊ में मंत्री दारा सिंह चौहान ने सपा प्रत्याशी राजीव राय पर बोलते हुए कहा था कि खड्यंत्र करके एनडीए प्रत्याशी के छवि को बिगाड़ा जा रहा हैं। लेकिन ओमप्रकाश राजभर का बेटा इस बार भारी बहुमत से चुनाव जीतेगा।

ओमप्रकाश राजभर के पुत्र 2 लाख वोटो से हारेंगे- राजीव राय

राजीव राय ने कारागार मंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि जिसका पूरा इतिहास ही खड्यंत्रकारी हो एक पार्टी में जाकर षड्यंत्र करना फिर दूसरे में रहकर षड्यंत्र करके उसको धोखा देना फिर दूसरे पार्टी में चले जाना। फिर उसको सड़क कर करके तीसरी पार्टी में चले जाना। पूरा राजनितिक इतिहास दारा सिंह चौहान का षड्यंत्र और धोखे से भरा पड़ा हुआ है और जिसकी सजा घोसी की जनता ने दिया था। उनको मुझे लगा कि हो शायद एहसास करेंगे क्योंकि वह बड़े नेता हैं राजनीतिक अनुभव उनको ज्यादा है। लेकिन उनको एहसास नहीं है, तो जिस तरह से घोसी की जनता ने उपचुनाव में नकारा था इस तरह से घोसी लोकसभा के पांचो विधानसभाओं में ओमप्रकाश राजभर के पुत्र 2 लाख वोटो से हारेंगे।

अपने हार का बदला लेने के लिए दारा भड़का रहें हैं- राजीव राय

आगे सपा प्रत्याशी राजीव राय बोले कि दारा सिंह चौहान बदला लेना चाहते हैं अपने हार का। उनको पता है कि ओमप्रकाश राजभर इतना बोले नहीं होते तो मैं घोसी उपचुनाव हारा नहीं होता। इतनी बड़ी हार नहीं हुई होती। वह अपना बदला लेने के लिए भड़का रहे हैं। साथ ही राजीव राय ने तंज कसते हुए कहा कि कोई ऐसा बड़ा नेता बताइए जो कई बार पार्टी बदला हो। षड्यंत्र खुद नहीं करते हैं तो क्या करते हैं। दारा सिंह चौहान को शर्म आना चाहिए कि जिस पार्टी ने उनको मंत्री बनाया उसके पार्टी के कार्यकर्ताओं को उन्हीं के नेता मां-बहन की गालियां देकर के जूते मारने की बात कर रहे हो। ओमप्रकाश राजभर को दंडवत होकर जनता से माफी मांगना चाहिए।

Home / UP News / Loksabha Election: मंत्री दारा सिंह ने बोला खड्यंत्रकारी तो राजीव राय बोले- “दारा चौहान का राजनितिक इतिहास षड्यंत्र और धोखा देना”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो