scriptसिरफिरे आशिक ने लड़की को तीसरे मंजिल से नीचे फेंका | mad love threw girl,down the building | Patrika News

सिरफिरे आशिक ने लड़की को तीसरे मंजिल से नीचे फेंका

locationग्रेटर नोएडाPublished: Nov 09, 2022 05:42:40 pm

Submitted by:

Ankur Pratap Singh

नोएडा में एक सरफिरे पागल आशिक ने अपनी प्रेमिका को बिल्डिंग के तीसरे मंजिल से नीचे फेंक दिया लाश के पास इकट्ठा हुए लोगों ने जब उससे सवाल पूछा तो उसने कहा कि ये मेरी बहन है। और मैं इसको अस्पताल ले जा रहा हूं।

untitled_design_1.jpg
नोएडा में गौरव नाम के प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को तीसरे मंजिल से नीचे फेक दिया। बिल्डिंग के निचे इकट्‌ठा हुए लोगो ने जब गौरव से इसके बारे में पूछा तो उसने सबसे झूठ बोला की में इसका भाई हूं फिर उसके बाद लड़की की लाश को कार में लेकर निकल गया.
मेरठ पुलिस ने उसको लाश के साथ गिरफ्तार कर लिया.पुलिस की पूछताछ में गौरव ने बताया की लड़की की लाश को बिजनौर में जलाने का प्लान किया ताकि किसी को उसकी लाश का पता ना चले, पूछताछ में बात सामने आई की लड़की ने गौरव के साथ रहने से मना कर दिया था.
इसलिए उसने लड़की को बिल्डिंग से निचे फ़ेंक दिया ये बिल्डिंग नोएडा के होशियारपुर बाजार में स्थित है।

ADCP आशुतोष द्विवेदी ने बताया

होशियापुर गांव की 22 वर्षीय शीतल शर्मा मार्केट की एक इश्योरेंस कंपनी में नौकरी करती थी। गौरव भी इस कंपनी में काम करता था। 5 साल तक दोनों ने साथ में नौकरी की। इस दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया। दोनों ने साथ रहने का फैसला किया।
होशियापुर के बाजार में ही एक बिल्डिंग में फ्लैट ले लिया। यहां दोनों लिव इन में रहने लगे। कुछ समय से गौरव और शीतल के बीच झगड़े होने लगे। वो अब गौरव के साथ नहीं रहना चाहती थी। इस बात से गौरव चिढ़ गया था। मंगलवार को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद गौरव ने शीतला को नीचे फेंक दिया।
पुलिस जांच में जुटी
पुलिस बिल्डिंग के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फोटो निकाल कर जांच कर रही है। आरोपी गौरव और युवती के मोबाइल जब्त कर लिया गया है। पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है.
परिजनों का आरोप है कि युवती ने युवक से परेशान होकर पहले भी शिकायत करा चुकी है।आरोपी का कहना है कि वह दोनों एक साथ इंश्योरेंस कंपनी में काम करते थे दोनों ने शादी भी की है।
बीमा कंपनी में हुई बहस
गौरव बार-बार शीतल से मिलने का प्रयास करता रहता था। मंगलवार को भी दोनों गांव होशियारपुर की शर्मा मार्केट की बीमा कंपनी के आफिस में मिले। दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी।
पहले भी गौरव के खिलाफ केस दर्ज
युवती ने आरोपी के खिलाफ 29 सितंबर को भी सेक्टर-49 थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इस आधार पर पुलिस ने गौरव को जेल भी भेजा था। जेल से वापस आने के बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी ने बताया कि उसने युवती के साथ शादी की थी। लेकिन अब वो मेरे साथ नहीं रहना चाहती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो