scriptMinister Siddharth Nath Singh said in front of Chief MinisterPrayagraj | मुख्यमंत्री के सामने कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- कमल का फूल खिला तो प्रयागराज मदरसा कांड की होगी जांच | Patrika News

मुख्यमंत्री के सामने कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- कमल का फूल खिला तो प्रयागराज मदरसा कांड की होगी जांच

मुख्यमंत्री के आगमन पर कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कई बातों को बताकर मुख्यमंत्री को अवगत कराया। जोशीले अंदाज में माफियाओं पर निशाना साधते हुए अतीक के गढ़ में मंत्री खूब गरजे। कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि यह ऐतिहासिक मौका है। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रयागराज सहित पूरे प्रदेश में माफियाराज और गुण्डाराज का खात्मा हुआ है।

इलाहाबाद

Published: December 27, 2021 10:28:58 am

प्रयागराज: मुख्यमंत्री के आगमन पर कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कई बातों को बताकर मुख्यमंत्री को अवगत कराया। जोशीले अंदाज में माफियाओं पर निशाना साधते हुए अतीक के गढ़ में मंत्री खूब गरजे। कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि यह ऐतिहासिक मौका है। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रयागराज सहित पूरे प्रदेश में माफियाराज और गुण्डाराज का खात्मा हुआ है। प्रयागराज में ऐसी ही कई बीघे भूमि को माफियाओं और गुण्डों से मुक्त कराकर गरीबों के लिए घर बनाने का काम किया जा रहा है। इसके साथ ही अगर फिर से यूपी में भाजपा की सरकार बनी तो प्रयागराज मदरसा कांड की जांच होगी।
मुख्यमंत्री के सामने कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- कमल का फूल खिला तो प्रयागराज मदरसा कांड की होगी जांच
मुख्यमंत्री के सामने कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- कमल का फूल खिला तो प्रयागराज मदरसा कांड की होगी जांच
मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में कड़ाई के साथ भ्रष्टाचारियों के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में गुण्डों, माफियाओं के विरूद्ध जो कड़ी कार्रवाई हुई है, उसी का यह परिणाम है कि आज प्रयागराज सहित पूरे प्रदेश में कानून का राज स्थापित हुआ है और जो पहले भय का माहौल होता था, उससे सभी को मुक्ति मिली है। मुख्यमंत्री ने जो वादा किया था, उसे आज पूरा किया है।
गरीबों के साथ होता था अत्याचार

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि पहले की सरकारों में गरीब भाइयों के साथ अत्याचार होता था। उनकी जमीन कब्जा करने के लिए घर के बहन-बेटियों को उठा ले जाते थे। लेकिन आज योगी सरकार में माफियां दबे हैं या फिर ऊपर हैं। अवैध जमीन को मुक्त कराकर योगी सरकार गरीबों को छत देने का काम कर रही है।
यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज को अरबों की योजनाओं का दिया सौगात, 157.78 करोड़ की 31 विकास परियोजनाओं का किया लोकार्पण


सांसद फूलपुर केशरी देवी पटेल ने अपने सम्बोधन में कहा कि गंगा, यमुना, सरस्वती की पावन भूमि पर मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ सहित मंच पर उपस्थित सभी गणमान्य लोगों का स्वागत है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश लगातार विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता से जो वादा किया था, उसे पूरा किया। प्रयागराज सहित पूरे प्रदेश में महिलाओं के लिए सुरक्षा का माहौल बना।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.