scriptएक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या | murder of four people of the same family with a sharp weapon | Patrika News

एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या

locationप्रयागराजPublished: Nov 25, 2021 12:10:50 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

गुरुवार को फाफामऊ थाना से चंद कदम दूर एक ही परिवार में चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते घटना हुई है। मामले की जांच में पुलिस जुटी है। परिवार में पति-पत्नी और बेटा-बेटी की घर के अंदर धारदार हथियार से हत्या कर दी है। चार लोगों के कत्ल की खबर मिली तो पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मौके पर फोरेंसिंक टीम को भी बुलाकर छानबीन शुरू कर दी है।

एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या

एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या

प्रयागराज: प्रयागराज में लगातार अपराध बढ़ा है। आए दिन हो रहे घटनाओं को कंट्रोल करने में पुलिस प्रशासन असफल है। गुरुवार को फाफामऊ थाना से चंद कदम दूर एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते घटना हुई है। मामले की जांच में पुलिस जुटी है। परिवार के पति-पत्नी और बेटा-बेटी की घर के अंदर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। चार लोगों के कत्ल की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मौके पर फोरेंसिंक टीम को भी बुलाकर छानबीन शुरू कर दी है।

लगातार हो रही है घटनाएं

प्रयागराज में लगातार हत्या जैसे गंभीर घटनाएं हो रही है। बीते हफ्ते फाफामऊ थाने के अंतर्गत भाजपा नेता को पांच गोली मारकर जान लेवा हमला हुआ था। इसके बाद लेहरा गांव गोहरी फाटक पास एक ही परिवार में तीन लोगों को मौत के घाट उतारने की घटना हुई है।
मौके पहुंची पुलिस फोर्स

प्रयागराज फाफामऊ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक ही परिवार में तीनों लोगों की हत्या से गांव में दहशत का माहौल है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई है। घटना की जानकारी में जुटी पुलिस प्रशासन।

मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव निवासी फूलचंद (50) मजदूरी करता था। बुधवार रात वह घर में पत्नी मीनू देवी (45), 17 साल की बेटी सपना 17 और 10 साल के बेटे शिव के साथ सो रहा था। देर रात घर में घुसे हमलावरों ने चारों पर धारदार हथियार से हमला हत्या कर दी गई है। सुबह हत्या की जानकारी पड़ोसियों को मिली तो वहां भीड़ लग गई और फिर सूचना पर फाफामऊ पुलिस मौके पर पहुंची।
सीओ सोरांव सुधीर कुमार एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल भी मौके पर मौजूद।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो