script38.50 लाख रुपए हड़पने के लिए लिखी लूट की झूठी स्क्रिप्ट, नोएडा पुलिस ने खोला राज, 3 आरोपी गिरफ्तार | Noida Police arrested 3 accused who were embezzling money by making a false plan of robbery | Patrika News
यूपी न्यूज

38.50 लाख रुपए हड़पने के लिए लिखी लूट की झूठी स्क्रिप्ट, नोएडा पुलिस ने खोला राज, 3 आरोपी गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने बुधवार को लूट की झूठी योजना बनाकर पैसे हड़पने वाले 3 आरोपी को गिरफ्तार किया है।

नोएडाJun 12, 2024 / 08:22 pm

Anand Shukla

Noida Police arrested 3 accused who were embezzling money by making a false plan of robbery
नोएडा के थाना फेज-2 पुलिस ने लूट की झूठी योजना बनाकर पैसे गबन करने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से गबन के 38.50 लाख रुपए, फर्जी नंबर प्लेट लगी स्कूटी और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पुलिस ने बताया है कि 11 जून को कॉलर अशोक ने सूचना दी थी कि बाइक सवार आरोपी बैग छीनकर भाग गए हैं। सूचना पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू की।
पुलिस ने बताया कि जांच में शिकायत झूठी निकली। इसके बाद अशोक कुमार, सुनील कुमार पांडेय और सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से 38.50 लाख रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं।

प्लानिंग के तहत लूट की झूठी सूचना मालिक को दी

पुलिस ने बताया है कि अभियुक्त अशोक कुमार और सुनील कुमार पांडेय मोटरसाइकिल से 38.50 लाख रुपए का पेमेंट लेकर जा रहे थे। इतने रुपए देखकर इनके मन में लालच आ गया। इसके बाद दोनों ने अपने साथी सिंकदर के साथ मिलकर रुपए गबन करने का प्लान बनाया। प्लानिंग के तहत लूट की झूठी सूचना अपने मालिक और पुलिस को दी।
पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों ने रुपए से भरा बैग सिकंदर को दिया था। इसके बाद लूट की झूठी खबर दी थी। सिकंदर फर्जी नंबर प्लेट की स्कूटी से रुपए से भरा बैग लेकर बायोड्राइवर्सिटी पार्क चला गया था।

Hindi News/ UP News / 38.50 लाख रुपए हड़पने के लिए लिखी लूट की झूठी स्क्रिप्ट, नोएडा पुलिस ने खोला राज, 3 आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो