scriptPM Modi will visit Prayagraj on 21st December | 21 दिसंबर को प्रयागराज आएंगे प्रधानमंत्री मोदी, दो लाख महिलाओं का करेंगे सम्मान, पूड़ी सब्जी और मिठाई का हुआ टेंडर | Patrika News

21 दिसंबर को प्रयागराज आएंगे प्रधानमंत्री मोदी, दो लाख महिलाओं का करेंगे सम्मान, पूड़ी सब्जी और मिठाई का हुआ टेंडर

शनिवार को देर शाम तक अधिकारियों का तांता कार्यक्रम स्थल पर लगा रहा। मंडलायुक्त, जिला अधिकारी, एसएसपी समेत एसपीजी के अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। पीएम मोदी के कार्यक्रम में 2 लाख 53 हजार महिलाएं शामिल होंगी। कार्यक्रम में प्रदेश भर आने वाली महिलाओं का पीएम मोदी सम्मान करेंगे। संगम परेड ग्राउंड में अंतिम रूप में तैयारी चल रही है। 21 दिसंबर से पहले ही पूरी तैयारी पूरी कर ली जाएगी। 75 जिलों से आने वाली सहायता समूह की महिलाओं के लिए भोजन का भी इंतजाम किया जा रहा है।

इलाहाबाद

Updated: December 18, 2021 09:45:29 am

प्रयागराज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर तैयारी तेज हो गई है। शनिवार को देर शाम तक अधिकारियों का तांता कार्यक्रम स्थल पर लगा रहा। मंडलायुक्त, जिला अधिकारी, एसएसपी समेत एसपीजी के अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। पीएम मोदी के कार्यक्रम में 2 लाख 53 हजार महिलाएं शामिल होंगी। कार्यक्रम में प्रदेश भर आने वाली महिलाओं का पीएम मोदी सम्मान करेंगे। संगम परेड ग्राउंड में अंतिम रूप में तैयारी चल रही है। 21 दिसंबर से पहले ही पूरी तैयारी पूरी कर ली जाएगी। 75 जिलों से आने वाली सहायता समूह की महिलाओं के लिए भोजन का भी इंतजाम किया जा रहा है।
21 दिसंबर को प्रयागराज आएंगे प्रधानमंत्री मोदी, दो लाख महिलाओं का करेंगे सम्मान, पूड़ी सब्जी और मिठाई का हुआ टेंडर
21 दिसंबर को प्रयागराज आएंगे प्रधानमंत्री मोदी, दो लाख महिलाओं का करेंगे सम्मान, पूड़ी सब्जी और मिठाई का हुआ टेंडर
अंतिम रूप में चल रही है तैयारी

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर तैयारी लगभग पूरी हो गई है। बैठने की व्यवस्था से लेकर मेन स्टेज बनकर तैयार हो गया है। यातायात व्यवस्था के साथ ही दूर दराज से आने वाली महिलाओं के लिए रुकने की व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री कार्यक्रम के अंतिम रूप देने के लिए शनिवार को कार्यक्रम स्थल पर अधिकारियों का तांता लगा रहा। कार्यक्रम को लेकर उच्च अधिकारी बिंदुवार से समीक्षा कर रहे हैं।
3 लाख से अधिक होगी भीड़

प्रयागराज जोन कमिश्नर संजय गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर तैयारी का अंतिम रूप दिया जा रहा है। कार्यक्रम में महिलाओं की बैठने से लेकर खाने की पूरी व्यवस्था की गई है। कार्यक्रम अनुमानित लगभग 3 लाख भीड़ होने की संभावना है। बाहर से आने वाली महिलाओं को किसी भी तरह से असुविधा न हो इसको ध्यान में रखकर तैयारी चल रही है। इंट्री और निकास गेट पर सभी तरह से चेकिंग के साथ इंट्री मिलेगी।
भोजन का किया जा रहा है व्यवस्था

मंडलायुक्त ने कहा कि पीएम मोदी के कार्यक्रम शामिल होने वाली महिलाओं के लिए भोजन की व्यवस्था की गई है। दोपहर और शाम के भोजन के लिए पूड़ी, सब्जी और मिठाई बनाने का टेंडर निकाल दिया गया है। रविवार से कैटरिंग कंपनी द्वारा भोजन बनाने की तैयारी भी शुरू हो जाएगी।
2 लाख 53 हजार महिलाएं होगी शामिल

प्रधानमंत्री कार्यक्रम में 2 लाख 53 हजार महिलाएं शामिल होंगी। 21 दिसंबर को प्रधानमंत्री कार्यक्रम से पहले प्रदेश भर आने वाली महिलाओं का आगमन शुरू हो जाएगा। प्रयागराज की 92 स्कूलों में महिलाओं को ठहरने और भोजन की व्यवस्था की गई है। महिलाओं को सुरक्षित स्थान मिले और भोजन की व्यवस्था रहे इसके लिए टीम बनाई गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.