scriptजमीन कब्जे को लेकर प्रयागराज में हुई बमबाजी, चलीं गोलियां | prayagraj crime Bombing took place in Prayagraj over land grab, bullets fired | Patrika News
यूपी न्यूज

जमीन कब्जे को लेकर प्रयागराज में हुई बमबाजी, चलीं गोलियां

यूपी के प्रयागराज जिले में एक बार फिर से जमीन कब्जे को लेकर बम और गोलियां चलीं। घटना में तीन लोग लहुलूहान भी हो गए।

प्रयागराजMay 19, 2024 / 07:02 am

Krishna Rai

prayagraj crime news
prayagraj crime: प्रयागराज में स्थित इश्वर शरण डिग्री कालेज के पास एक लाज है। बगल में ही एक छात्रावास भी है। इसकी जमीन व कमरे पर कब्जे को लेकर काफी समय से दो गुटों में तनाव चल रहा है। शनिवार की रात जमीन कब्जे के मामले का लेकर दोनों गुट आमने सामने आ गए। मामला बढ़ा और मारपीट शुरू हो गई। मामला इतन पर ही नहीं रुका आर बमबाजी के साथ गोलियां भी चलाई गईं। इससे मौके पर अफरा तफरी मच गई। आस पास के लोग इधर उधर भागने लगे। घटना में तीन राहगीर लहुलूहान भी हो गए। जिसमें राज प्रजापति को गोली लगी और वहीं गायत्री नगर निवासी राम आसरे ओझा के पैर में बम के छर्रे लगे और उन्ही के 12 वर्षीय पोते विनायक के सीने में भी छर्रा लगा। बताया गया कि वह पोते के साथ मोटरसाईकिल से बाजार जा रहे थे तभी रास्ते में हो रही वारदात का शिकार हो गए।
घटना की सूचना पर कर्नलगंज, शिवकुटी और जार्जटाउन की पुलिस मौके पर पहुंची। घायल तीनों लोगों को इलाज के लिए नजदीक के बेली अस्पताल भेजा गया। जहां राज की हालत गंभीर होने पर उन्हें एसआरएन रेफर कर दिया गया।
पुलिस की छानबीन में पता चला कि दोनों गुटों के लोग घटना के बाद मौके से भाग निकले। पुलिस तुरंत छानबीन में जुट गई। संदेह के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। प्रभारी निरीक्षक कर्नलगंज पीके सिंह का कहना है कि चार को नामजद करते हुए कुल 6 लोगों के खिलाफ एफआइआर की गई है। हमलावरों की तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News/ UP News / जमीन कब्जे को लेकर प्रयागराज में हुई बमबाजी, चलीं गोलियां

ट्रेंडिंग वीडियो