scriptरंजिश की आग में झुलसे रिश्ते: पत्नी ने कर ली कोर्ट मैरिज, पहले पति ने दूसरे पर दाग दी गोली | Patrika News
यूपी न्यूज

रंजिश की आग में झुलसे रिश्ते: पत्नी ने कर ली कोर्ट मैरिज, पहले पति ने दूसरे पर दाग दी गोली

जर्जर रिश्तों की भयानक तस्वीर सामने आई है, जहां पत्नी द्वारा दूसरे शख्स से कोर्ट मैरिज करने पर पहले पति ने गुस्से में गोली मार दी। घायल दूसरे पति का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

बांदाJun 03, 2024 / 09:52 am

Ramnaresh Yadav

रंजिश की आग में झुलसे रिश्ते: पत्नी ने कर ली कोर्ट मैरिज, पहले पति ने दूसरे पर दाग दी गोली

बांदा में प्रेम, प्रतिशोध और दर्द: कोर्ट मैरिज के बाद का खूनी संघर्ष

मर्दननाका मोहल्ला निवासी 25 वर्षीय इलेक्ट्रिशियन सरताजउद्दीन उर्फ आदिल पर रविवार शाम करीब सवा छह बजे उसके घर के बाहर हमला हुआ। आदिल के पूर्व पति अली कामरान ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर पहले धारदार हथियार से आदिल को लहूलुहान कर दिया। इसके बाद, तमंचे से आदिल के सीने में गोली मारी गई। इस हमले के बाद, घायल आदिल को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने नाकेबंदी कर हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

हमले का कारण और घटनाक्रम

आदिल ने तीन वर्ष पहले कानपुर के जाजमऊ निवासी रौनक से कोर्ट मैरिज की थी। रौनक का पहले पति अली कामरान से तलाक हो चुका था। इस वजह से कामरान आदिल से रंजिश मान रहा था। रौनक और आदिल के रिश्तों में भी कुछ समय पहले खटास आ गई थी, जिसके चलते रौनक मायके में रह रही थी। रविवार शाम को कामरान ने आदिल को फोन कर समझौता करने के लिए मिलने बुलाया। जब आदिल घर के बाहर आया, तो कामरान और उसके साथियों ने उस पर हमला कर दिया। घायल आदिल ने अपनी हिम्मत से चाकू पकड़ लिया, लेकिन दूसरे हमलावर ने तमंचे से उसके सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी और परिवार के लोग बाहर आ गए, तो हमलावर धमकी देकर फरार हो गए।

पुलिस कार्रवाई और पहले की घटनाएं

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अनूप दुबे अस्पताल पहुंचे और घटना के बारे में पूछताछ की। कंट्रोल रूम को सूचित करते हुए नाकेबंदी कराई गई, लेकिन हमलावर अभी तक पकड़े नहीं गए हैं। एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। घायल आदिल के चचेरे भाई आसिफ और अन्य स्वजन ने बताया कि कामरान पहले भी समझौते के लिए आदिल के घर आया था, जिससे उसे आदिल का घर पहले से ही मालूम था। आदिल पहले कानपुर में रहकर बिजली फिटिंग का काम करता था, जहां से उसकी रौनक से जान-पहचान हुई थी।

Hindi News/ UP News / रंजिश की आग में झुलसे रिश्ते: पत्नी ने कर ली कोर्ट मैरिज, पहले पति ने दूसरे पर दाग दी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो