scriptSamajwadi Party's popularity is increasing in UP, leaders of other par | यूपी में समाजवादी पार्टी की बढ़ रही है लोकप्रियता, दूसरे दल के नेता हो रहे हैं शामिल | Patrika News

यूपी में समाजवादी पार्टी की बढ़ रही है लोकप्रियता, दूसरे दल के नेता हो रहे हैं शामिल

सपा जिला अध्यक्ष योगेश चंद्र यादव के नेतृत्व में कांग्रेस और बसपा छोड़कर आए पांच नेताओं ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष योगेश चंद्र यादव ने कहा है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव के नेतृत्व में विश्वास जताते हुए इन नेताओं ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है। इन नेताओं ने समाजवादी पार्टी की रीति- नीति व विचारधारा से प्रभावित होकर बगैर किसी दबाव के समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली है।

इलाहाबाद

Published: December 06, 2021 10:57:53 am

प्रयागराज: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों में जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू हो गई है। सभी पार्टियों में दूसरे दलों के मजबूत जनाधार वाले नेताओं को जोड़ने की कवायद की जा रही है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी भी अपने कुनबे को बढ़ाने में लगी है। रविवार को सपा जिला अध्यक्ष योगेश चंद्र यादव के नेतृत्व में कांग्रेस और बसपा छोड़कर आए पांच नेताओं ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है।
यूपी में समाजवादी पार्टी की बढ़ रही है लोकप्रियता, दूसरे दल के नेता हो रहे हैं शामिल
यूपी में समाजवादी पार्टी की बढ़ रही है लोकप्रियता, दूसरे दल के नेता हो रहे हैं शामिल
इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष योगेश चंद्र यादव ने कहा है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव के नेतृत्व में विश्वास जताते हुए इन नेताओं ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है। इन नेताओं ने समाजवादी पार्टी की रीति- नीति व विचारधारा से प्रभावित होकर बगैर किसी दबाव के समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी के तानाशाही रवैये, मंहगाई, गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार और प्रयागराज जिले में हो रही हत्याओं और किसानों के उत्पीड़न से परेशान होकर समाजवादी पार्टी का दामन थामा है।
सपा में शामिल होने वाले नेताओं में चार बार के पार्षद निजामुद्दीन ने कांग्रेस छोड़कर सपा का दामन थामा है। जबकि पांचवी बार प्रधान निर्वाचित सलीम खान बसपा छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली है। वहीं बीडीसी सदस्य विनोद पासी ने भी बसपा छोड़कर समाजवादी की साइकिल की सवारी कर ली है। इसके साथ ही साथ बसपा छोड़कर बीडीसी सदस्य मोहम्मद अली और अशर्फीलाल गौतम ने भी सपा का दामन थाम लिया है। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष योगेश चंद्र यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी में दूसरे दलों के नेताओं के शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है।
उन्होंने कहा है कि पार्टी भीड़ नहीं बढ़ा रही है बल्कि ऐसे नेताओं को पार्टी में शामिल कर रही है, जिन्होंने समाजवादी पार्टी की रीति-नीति में अपना विश्वास व्यक्त किया है और अखिलेश यादव को अपना नेता माना है। उन्होंने कहा है कि दूसरे दलों को छोड़कर आए इन नेताओं का मजबूत जनाधार भी है और इनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। सपा जिला अध्यक्ष योगेश चंद्र यादव ने कहा है कांग्रेस और सपा छोड़कर आए इन नेताओं के आने से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को चुनाव जीतने में भी मदद मिलेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारUP Assembly Elections 2022 : निर्भया केस की वकील सीमा समृद्धि कुशवाहा बसपा में हुईं शामिल, मायावती को सीएम बनाने का लिया संकल्पBJP से टिकट कटते ही पर्रिकर के बेटे को केजरीवाल का न्यौता, कहा- पार्टी में आपका स्वागत हैUttarakhand Election 2022: बीजेपी ने जारी की लिस्ट, त्रिवेंद्र रावत का नाम नहीं, हरक के करीबी को मौका
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.