scriptजालौन में भाजपाइयों और पुलिसकर्मियों के बीच हाथापाई, दोनों पक्षों में आरोप-प्रत्यारोप | Patrika News
यूपी न्यूज

जालौन में भाजपाइयों और पुलिसकर्मियों के बीच हाथापाई, दोनों पक्षों में आरोप-प्रत्यारोप

जालौन के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जमकर हंगामा हुआ। भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच हुई हाथापाई में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए।

जालौनJun 02, 2024 / 10:19 am

Ramnaresh Yadav

जालौन में भाजपाइयों और पुलिसकर्मियों के बीच हाथापाई, दोनों पक्षों में आरोप-प्रत्यारोप

कार्यकर्ताओं के साथ जिला अध्यक्ष जालौन

जालौन में शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जमकर हंगामा हुआ। चुर्खी थानाध्यक्ष की शिकायत लेकर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिसकर्मियों से कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच हाथापाई हो गई। इस घटना में भाजपा के दो कार्यकर्ता और पुलिस के एक इंस्पेक्टर व दो सिपाही घायल हो गए। यह घटना जालौन जिले में राजनीतिक माहौल को गरमा सकती है।

भाजपा का आरोप

भाजपा जिलाध्यक्ष उर्विजा दीक्षित ने आरोप लगाया है कि उनके कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस ने मारपीट की है। उनका कहना है कि चुर्खी थानाध्यक्ष की शिकायत लेकर भाजपा कार्यकर्ता पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे थे। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और मारपीट की।

पुलिस का कहना

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ईरज राजा का कहना है कि मामला शांत कराने के प्रयास में दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

घायल

इस घटना में भाजपा मंडल अध्यक्ष रिसाल सिंह, मंडल उपाध्यक्ष राममोहन चतुर्वेदी, इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह, महिला सिपाही अंबिका सिंह और राजेंद्र घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अगली कार्रवाई

जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने दोनों पक्षों से मुलाकात कर मामले को शांत कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ UP News / जालौन में भाजपाइयों और पुलिसकर्मियों के बीच हाथापाई, दोनों पक्षों में आरोप-प्रत्यारोप

ट्रेंडिंग वीडियो