scriptचालक की हत्या कर ट्रक लूटने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल | six arrested for killing truck owner | Patrika News

चालक की हत्या कर ट्रक लूटने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल

locationबिजनोरPublished: Jan 29, 2022 03:41:23 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

आरोपियों के पास से लूटा गया ट्रक, 40 हजार रुपये, पांच मोबाइल फोन और हत्या मे प्रयुक्त लोहे की रॉड बरामद की गई है।

bijnor_final.jpg
उत्तर प्रदेश के बिजनौर मे हाईवे पर चालक की हत्या कर स्क्रैप से भरा हुआ ट्रक लूटने के मामले में 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को बिजनौर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि 24 जनवरी को नहटौर थाना क्षेत्र के गांव बेगराजपुर के पास एक अज्ञात शव पड़ा मिला था। 27 जनवरी को गांव मलोहा चंडीगढ़ पंजाब निवासी राकेश ने शव की शिनाख्त अपने पिता नारायण प्रसाद के रूप में की।
राकेश ने तहरीर देते हुए बताया कि उनके पिता नारायण प्रसाद ट्रक में पटना से स्क्रैप भरकर चंडीगढ़ आ रहे थे। 23 जनवरी को फोन पर बात हुई थी, जिसमें नारायण प्रसाद ने बिजनौर तक पहुंचने की बात कही। इसके बाद फोन बंद हो गया। तहरीर में हत्या कर स्क्रैप से भरा ट्रक लूटने का आरोप लगाया गया था।
यह भी पढ़ें

नाबालिग का अपहरण कर हत्या के मामले में दो आरोपियों को उम्रकैद

पुलिस ने जांच करते हुए गुरदीप सिंह निवासी रसूलपुर आबाद अफजलगढ़, गुरमीत सिंह निवासी गांव लाल टप्पड़ थाना डोईवाला देहरादून को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से लूटा गया ट्रक, 40 हजार रुपये, पांच मोबाइल फोन और हत्या मे प्रयुक्त लोहे की रॉड बरामद की गई है। इनकी निशानदेही पर ही खालिद और आफताब निवासीगण जिगरीवाला अफजलगढ़, शाबेज निवासी मोहल्ला कोटला मीरापुर मुजफ्फरनगर और दाऊद निवासी गांव गढ़ी थाना जानसठ को गिरफ्तार किया। जिनके पास से वारदात में इस्तेमाल किए गए दो अन्य ट्रक, एक डस्टर गाड़ी और लूट के 40 हजार रुपये बरामद किए गए। लगभग 1.50 करोड़ का माल बरामद किया गया है।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: नफरत फैलाने के आरोप में सपा प्रत्याशी पर मामला दर्ज

पकड़े गए आरोपियों का चालान कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो