scriptचीखती-चिल्लाती रही 60 साल की बुजुर्ग, अस्पताल में हो गई थी कैद, जानिए पूरा मामला | Staff of primary health center left 60 years old women alone in siddharthnagar | Patrika News
यूपी न्यूज

चीखती-चिल्लाती रही 60 साल की बुजुर्ग, अस्पताल में हो गई थी कैद, जानिए पूरा मामला

यूपी के सिद्धार्थनगर मामले में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग महिला इलाज करवाने के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची थी मगर यहां आने के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

सिद्धार्थनगरJun 24, 2024 / 04:34 pm

Swati Tiwari

यूपी के सिद्धार्थनगर में रहने वाली 60 साल की महिला पेट में दर्द की शिकायत लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंची थी। ज्यादा तकलीफ होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया और ड्रिप लगा दिया। ड्रिप लगने के बाद महिला की आंख लग गई। जब महिला नींद से जागी तो अपने आस-पास किसी को न देखकर वह परेशान हो गईं।  दरअसल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के कर्मी महिला को छोड़ कर चले गए और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को बंद कर दिया। ऐसे में 60 साल की महिला अकेली बंद हो गई।

अस्पताल में कैद हुई महिला

महिला स्वास्थ्य केंद्र में खुद को अकेला पाकर काफी परेशान हो गई। उसने लोगों को आवाज लगाई पर कोई उनके पास नहीं आया। खुद को अकेला पाकर महिला जोर-जोर चीखने और रोने लगी। बताया जा रहा है कि महिला के चीखने-चिल्लाने की आवाज गांव वालों ने सुन ली और स्वास्थ्य केंद्र के कर्मियों को दे दी। स्वास्थ्य केंद्र के कर्मी वहां पहुंच कर महिला को बाहर निकाला। इस पूरी घटना से महिला काफी डरी और सहमी हुई है। 

जांच रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई

इस पूरे मामले पर सिद्धार्थनगर के सीएमओ दिनेश कुमार चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया, यह मामला संज्ञान में आया  है। हमारे द्वारा डिप्टी सीएमओ डॉ. आर जी सिंह और अधीक्षक सीएचसी को जांच के लिए वहां भेजा गया है।  जांच रिपोर्ट प्राप्त होते ही कठोर कार्रवाई की जाएगी। 

Hindi News/ UP News / चीखती-चिल्लाती रही 60 साल की बुजुर्ग, अस्पताल में हो गई थी कैद, जानिए पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो