scriptयूपी के प्रयागराज में दो सिपाहियों की लाश मिलने से मचा हड़कंप | Patrika News
यूपी न्यूज

यूपी के प्रयागराज में दो सिपाहियों की लाश मिलने से मचा हड़कंप

Prayagraj News: प्रयागराज के शाहगंज थाना क्षेत्र के एसीपी दफ्तर में तैनात दो पुलिसकर्मियों का शव उनके कार्यालय के पास में ही रहने वाले कमरे में मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल ये हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच की जा रही है।

प्रयागराजApr 17, 2024 / 03:42 pm

Pravin Kumar

Dead bodies of two soldiers found in Prayagraj
यूपी के प्रयागराज के शाहगंज थाना क्षेत्र में एक कमरे में दो पुलिस कर्मियों की डेड बॉडी मिली उसमें एक महिला सिपाही और एक पुरुष सिपाही है। बताया जा रहा कि पुरुष सिपाही का शव फंदे से लटक रहा था जबकि महिला सिपाही का शव बेड पर पड़ा था।
पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर कल ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। फिलहाल यह हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच में पुलिस जुट गई है।

मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर
जैसे इस बात की सूचना पुलिस के उच्च अधिकारियों को हुई, वैसे ही पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा समेत जिले के कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उनके परिजनों को इस बात की सूचना दी गई।
ये है मामला

जानकारी के मुताबिक राजेश उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का रहने वाला था और वह वर्ष 2019 में सिपाही में भर्ती हुआ था। राजेश प्रतिदिन ड्यूटी समय से जाता था लेकिन वह मंगलवार को ड्यूटी पर जब नहीं पहुंचा तो उनके साथियों ने उसकी तलाश तलाश शुरु कर दी थी । इसी बीच राजेश के मोबाइल से संपर्क किया गया तो वो भी नही हो रहा था। पुलिस कर्मियों को पता था कि राजेश अपनी दोस्त प्रिया के कमरे में आता–जाता है। इसी बीच पुलिसकर्मी प्रिया के रूम पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई।
पुलिस ने बताया दरवाजा अंदर से बंद था लोहे का दरवाजा होने की वजह से दरवाजे को काटा नहीं जा सका, फिर गैस कटर के माध्यम से खिड़की को काट कर अंदर देखा गया।
ये बात भी निकल कर आ रही है सामने

राजेश 2019 बैच का सिपाही था उसकी शादी 2011 बैच की एक महिला सिपाही से शादी हुई थी। महिला सिपाही की कासगंज में तैनाती है। उसकी पत्नी कभी– कभी मिलने आती थी लेकिन रहती नही थी। बताया जा रहा की दोनो नौकरी की वजह से अलग अलग में रहते थे इसी वजह से दोनों में दूरियां बढ़ी। इन्ही कारणों से दोनो में अनबन होने लगी थी। तभी सिपाही राजेश अपने ही ऑफिस में तैनात दूसरी महिला कांस्टेबल प्रिया के संपर्क में आ गया था और दोनो की दोस्ती हो गई थी, फिलहाल ये बात अभी स्पष्ट नहीं हुई है।

Home / UP News / यूपी के प्रयागराज में दो सिपाहियों की लाश मिलने से मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो