scriptयूपी का ये फाइव स्टार होटल दे रहा डिस्काउंट कार्ड, मुंबई तक मिलेगी छूट, अब बीमा के साथ लीजिए लग्जरी सुविधाओं का मजा | Patrika News
यूपी न्यूज

यूपी का ये फाइव स्टार होटल दे रहा डिस्काउंट कार्ड, मुंबई तक मिलेगी छूट, अब बीमा के साथ लीजिए लग्जरी सुविधाओं का मजा

बरेली के होटल रेडिसन अपने ग्राहकों को डिस्काउंट कार्ड दे रहा है। अब बीमा के साथ ग्राहकों को सस्ते में मिलेंगी लग्जरी सुविधाएं।

बरेलीApr 17, 2024 / 07:27 pm

Avanish Pandey

बरेली। बरेली के होटल रेडिसन अपने ग्राहकों को डिस्काउंट कार्ड दे रहा है। अब बीमा के साथ ग्राहकों को सस्ते में मिलेंगी लग्जरी सुविधाएं। इसको लेकर होटल मालिक और बीमा घर के बीच एक करार हुआ है। डिस्काउंट कार्ड को दोस्तों और परिवार व रिश्तेदारों को वितरित किया जाएगा।
मुंबई और पुणे के होटलों में मिलेगी 15 फीसदी छूट
बीमा घर के सीईओ अनुज अग्रवाल ने बताया कि उनके यहां निशुल्क पोर्टफोलियो सुविधा भी उपलब्ध है। होटल रेडिसन एमडी मेंहताब सिद्दीक़ी और बीमा घर सीईओ अनुज अग्रवाल ने संयुक्त रूप से बुधवार को इस सुविधा का होटल परिसर में श्री गणेश किया। कॉरपोरेट डिस्काउंट कार्ड लांच के मौक़े पर होटल एमडी मेंहताब सिद्दीक़ी ने बताया कि इस कार्ड के द्वारा लोगो को होटल रेडिसन बरेली, रेडिसन मुंबई व हयात प्लेस पुणे, हिंजेवाड़ी में 15 प्रतिशत की छूट रूम बुकिंग, फूड, बेवरेज पर मिलेगी। आरएमएस ग्रुप के होटल रेडिसन द्वारा बीमा घर के साथ क़रार कर लोगों को इंश्योरेंस के प्रति जागरुकता बढ़ाने का जनहित में एक सराहनीय क़दम है।
31 मार्च 25 तक रहेगी कार्ड की वैलिडिटी

डिस्काउंट कार्ड की वैलिडिटी 31 मार्च 25 तक मान्य रहेगी। कॉर्ड हासिल करने को होटल रेडिसन या फिर बीमा घर कार्यालय से संपर्क किया जा सकता है। बीमा घर सीईओ अनुज अग्रवाल ने कहा कि इस सुविधा का उद्देश्य फाइव स्टार होटल रेडिसन द्वारा लोगो को रेस्टोरेंट में बेहतर फूड, बेवरीज की उपलब्धता कराना है।इस दौरान जीएम हर्षित उप्पल ने बताया इस कार्ड को लॉन्च करने का उद्देश्य रेडिसन की उत्कृष्ट सेवाओं व सुविधाओं को बरेली वासियों सहित नआसपास के जिलों के बड़ी संख्या में विभिन्न मल्टीनेशनल कंपनियों में कार्यरत लोगों व उनके परिवार को देश की आर्थिक राजधानी मुंबई, पुणे जानें पर कॉरपोरेट डिस्काउंट कार्ड का लाभ मिल सकेगा। पांच सितारा होटल रेडिसन ने रामनवमी के पर्व पर अपने ग्राहकों को डिस्काउंट कार्ड की निशुल्क सुविधा प्रदान की है।

Home / UP News / यूपी का ये फाइव स्टार होटल दे रहा डिस्काउंट कार्ड, मुंबई तक मिलेगी छूट, अब बीमा के साथ लीजिए लग्जरी सुविधाओं का मजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो