scriptमुस्लिम उप निरीक्षक के नाम पर दे रहा था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की धमकी, हुआ गिरफ्तार | Threat to kill CM in name of Muslim sub-inspector, arrested | Patrika News
यूपी न्यूज

मुस्लिम उप निरीक्षक के नाम पर दे रहा था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की धमकी, हुआ गिरफ्तार

कानपुर स्वाट टीम में तैनात मुस्लिम उपनिरीक्षक को फोन पर धमकी मिलती है कि सुबह तक तुम्हारी छवि धूमिल कर जेल भिजवा देंगे। थोड़ी देर बाद मुस्लिम उप निरीक्षक के नाम पर ट्विटर (एक्स) पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हत्या की धमकी दी जाती है।

कानपुरJun 16, 2024 / 07:00 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर में यूपी पुलिस के उप निरीक्षक के नाम पर मुख्यमंत्री की हत्या करने की धमकी दी गई। ‌अज्ञात व्यक्ति की धमकी से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। क्राइम ब्रांच की टीम ने धमकी देने वाले को प्रयागराज से गिरफ्तार किया। कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के सामने प्रस्तुत कर जेल भेजा जा रहा है। मामला स्वाट टीम में तैनात उप निरीक्षक से भी जुड़ा है। जिसकी छवि धूमिल करने और जेल भेजने की धमकी देकर यह कार्य किया गया है।
यह भी पढ़ें

सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान, बोले- ‘4 बीवी 40 बच्चे’ नहीं चलेगा, बनेगा जनसंख्या नियंत्रण कानून

क्राइम ब्रांच की ने बताया कि स्वाट टीम में नियुक्त उपनिरीक्षक मोहम्मद आरिफ ने बीते 12 जून को जानकारी दी कि 10:22 से 10:27 के बीच उनके मोबाइल नंबर पर अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया। 9454467401 नंबर से आया था। अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें तीन बार फोन कर गाली-गलौच की, धर्म से संबंधित अपशब्द, जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए जान से मारने की धमकी दी।
कुंवर राजपूत निकला दीपक श्रीवास्तव

उपनिरीक्षक मोहम्मद आरिफ ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति अपना नाम कुंवर राजपूत बता रहा था। उसने धमकी दी कि सुबह तक तुम्हारी छवि धूमिल का जेल भिजवा दूंगा। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिखूंगा। जिससे शासन तुम्हारे खिलाफ हो जाएगा। और तुम्हें जेल भेज देगा। इसी के बाद ट्विटर अकाउंट पर उसके नाम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या करने की धमकी दे दी।
प्रयागराज से गिरफ्तार किया गया

उप निरीक्षक से मिली जानकारी के आधार पर अपराध शाखा ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। तत्काल कार्रवाई करते हुए लोकेशन ट्रेस कर दीपक श्रीवास्तव पुत्र कामता श्रीवास्तव निवासी कुनिया खुर्द सुहागी रीवा मध्य प्रदेश को प्रयागराज के थाना बड़ोखर कुराव से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। गिरफ्तार अभियुक्त को अदालत में पेश कर जिला कारागार भेज दिया गया है।

Hindi News/ UP News / मुस्लिम उप निरीक्षक के नाम पर दे रहा था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की धमकी, हुआ गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो