scriptUnite and show BJP the way out - District President SP | एकजुट होकर भाजपा को दिखाना है बाहर का रास्ता- जिला अध्यक्ष सपा | Patrika News

एकजुट होकर भाजपा को दिखाना है बाहर का रास्ता- जिला अध्यक्ष सपा

जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव ने बैठक में उपस्थित सभी दल के नेताओं से अपील करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी आपके साथ मजबूती से खड़ी है। साथ में आए सभी दलों के नेता पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का समाजवादी पार्टी के लोग हमेशा सम्मान करेंगे। कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों की वजह से हम सभी दल एकजुट हुए है। सभी दलों के पदाधिकारियों ने एक सुर में कहा कि हमें एकजुट होकर भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ना है एवं बूथ स्तर पर हम सबको मजबूती से काम करना है।

इलाहाबाद

Published: December 18, 2021 11:30:05 am

प्रयागराज: विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आना शुरू हो गया है वैसे वैसे राजिनिक पार्टियों का पारा चढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय जॉर्ज टाउन में सपा जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव की अध्यक्षता में समाजवादी पार्टी को समर्थन देने वाले सभी दलों की बैठक हुई। इसमें सपा को समर्थन देने वाली अपना दल (कमेरावादी), राष्ट्रीय लोकदल , जनवादी सोशलिस्ट पार्टी , महान दल , गोंडवाना गणतंत्र पार्टी , भीम सेना , कांशी राम बहुजन मूल निवासी पार्टी , अखिल भारतीय खटिक समाज पार्टियों के जिला अध्यक्ष और प्रदेश स्तरीय तथा राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी व नेता मौजूद रहे ।
सपा जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव जी ने बैठक में मौजूद सभी दलों के नेताओं को माला पहना कर स्वागत किया। साथ ही एकजुट होकर 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ने की रणनीति बनाई।
एकजुट होकर भाजपा को दिखाना है बाहर का रास्ता- जिला अध्यक्ष सपा
एकजुट होकर भाजपा को दिखाना है बाहर का रास्ता- जिला अध्यक्ष सपा
जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव ने बैठक में उपस्थित सभी दल के नेताओं से अपील करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी आपके साथ मजबूती से खड़ी है। साथ में आए सभी दलों के नेता पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का समाजवादी पार्टी के लोग हमेशा सम्मान करेंगे। कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों की वजह से हम सभी दल एकजुट हुए है। सभी दलों के पदाधिकारियों ने एक सुर में कहा कि हमें एकजुट होकर भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ना है एवं बूथ स्तर पर हम सबको मजबूती से काम करना है। इसलिए अभी से कमर कस लेनी चाहिए, ताकि आगामी विधानसभा चुनाव की राह आसान हो सके ।
जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र ने कहा कि भाजपा अपने झूठ से जनता को बरगलाना चाहती है लेकिन जनता उनकी सच्चाई जान चुकी है। इस बार जनता का झुकाव समाजवादियों की तरफ है। बैठक में उपस्थित सभी दलों के नेताओं ने एक सुर में बूथ स्तर पर सभी दलों के कार्यकर्ताओं को एकजुट हों कर कार्य करने की बात कही और 2022 में माननीय अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की प्रतिबद्धता दोहराई।

इस सर्वदलीय बैठक में मानिक चंद्र पटेल जिलाध्यक्ष गंगापार अपना दल कमेरावादी , रमेश पटेल जिलाध्यक्ष यमुनापार अपना दल कमेरावादी , अशोक श्रीवास्तव महानगर अध्यक्ष अपना दल कमेरावादी , सुरेश चौहान प्रदेश सचिव जनवादी सोशलिस्ट पार्टी , प्रवीण चौहान जिलाध्यक्ष गंगापार जनवादी सोशलिस्ट पार्टी , रमाशंकर चौहान जिलाध्यक्ष यमुना पार जनवादी सोशलिस्ट पार्टी और मंत्री रामानंद भारतीय, बाबू राम मिलन आदि लोग उपस्थिति रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बिहार में बड़ा हादसा: गंडक नदी में डूबा ट्रैक्टर, हादसे में 2 लोगों की मौत, 20 लापताभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'भाजपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से 8 महत्वपूर्ण नेता और केंद्रीय मंत्री गायब, BJP ने साइड कर दिया?अपर्णा यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी को BJP ने बनाया पोस्टर Girlकल होगा Toyota का धमाका! नए सेग्मेंट में एंट्री के साथ लॉन्च होगी नई पिक-अप Hilux, जानिए क्या है इसमें ख़ासविराट कोहली बोले-'जब पापा की मौत हुई, तब मेरी आंखों में आंसू नहीं थे'भारत विरोधी कंटेंट चलाने वाले यूट्यूब चैनलों के खिलाफ होगा एक्शन- अनुराग ठाकुर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.