scriptयूपीपीएससी ने चिकित्सा, शिक्षा विभाग समेत कई विभागों में निकाली भर्ती, अंतिम तिथि 23 दिसंबर | UPPSC Recruitment in many departments including Medical Education Depa | Patrika News
यूपी न्यूज

यूपीपीएससी ने चिकित्सा, शिक्षा विभाग समेत कई विभागों में निकाली भर्ती, अंतिम तिथि 23 दिसंबर

चिकित्सा, शिक्षा समेत कई अन्य सरकारी विभागों में रिक्त पदों को भरने के लिए 972 रिक्त पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया लोकसेवा आयोग ने मंगलवार से शुरू कर दिया है। भर्ती आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 20 दिसंबर है तो वहीं आवेदन फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 23 दिसंबर 2021 है। आवेदन के लिए आयोग ने आयुसीमा 21 से 40 वर्ष निर्धारित किया है। आवेदन के लिए इच्छुक अभ्यर्थी आयोग के आधिकारिक वेबसाइटhttp//upsc.up.nic.in पर जा कर आवेदन कर सकते हैं।

Nov 25, 2021 / 10:42 pm

Sumit Yadav

यूपीपीएससी ने चिकित्सा, शिक्षा विभाग समेत कई विभागों में निकाली भर्ती, अंतिम तिथि 23 दिसंबर

यूपीपीएससी ने चिकित्सा, शिक्षा विभाग समेत कई विभागों में निकाली भर्ती, अंतिम तिथि 23 दिसंबर

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग ने चिकित्सा, शिक्षा समेत कई अन्य सरकारी विभागों में रिक्त पदों को भरने के लिए 972 रिक्त पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया लोकसेवा आयोग ने मंगलवार से शुरू कर दिया है। भर्ती आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 20 दिसंबर है तो वहीं आवेदन फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 23 दिसंबर 2021 है। आयोग ने अभ्यर्थियों को जानकारी देते हुए निर्देशित किया है कि ऑनलाइन आवेदन करते समय रजिस्ट्रेशन फीस की फाइनल सबमिशन की और सूचनाएं की हार्ड और शॉप्ट कॉपी सुरक्षित रखना है।
इन पदों पर होगी भर्ती

लोक सेवा आयोग ने विज्ञान जारी करते हुए खाली पदों की जानकारी दी है। विज्ञान में राज्य के पशुपालन विभाग, यूपी आयुष विभाग, यूपी चिकित्सा शिक्षा विभाग, चिकित्सा शिक्षा यूनानी और राजकीय जनविश्लेषक प्रयोगशाला में विभिन्न पर कुल 972 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। अलग-अलग पदों के लिए विभिन्न योग्यता के आधार पर भर्ती होगी।
यह है आयुसीमा

अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी लोकसेवा आयोग के आधिकारिक बेबसाइट से जानकारी ले सकते हैं। आवेदन के लिए आयोग ने आयुसीमा 21 से 40 वर्ष निर्धारित किया है। आवेदन के लिए इच्छुक अभ्यर्थी आयोग के आधिकारिक वेबसाइट
http//upsc.up.nic.in पर जा कर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने वाले अभ्यर्थी आयोग के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए ही आवेदन करें।

Home / UP News / यूपीपीएससी ने चिकित्सा, शिक्षा विभाग समेत कई विभागों में निकाली भर्ती, अंतिम तिथि 23 दिसंबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो