scriptWhy did the friend shoot five bullets at his own friend, the police en | दोस्त ने अपने ही दोस्त को क्यों मारी पांच गोली, जांच में जुटी पुलिस | Patrika News

दोस्त ने अपने ही दोस्त को क्यों मारी पांच गोली, जांच में जुटी पुलिस

एक साथ नगर निगम में ठेकेदारी करने वाले दोस्त ने शराब के नशे में अपने ही जिगरी दोस्त को पांच गोली मारकर हत्या कर डाली। मेडिकल चौराहे के पास बुधवार को देर रात दोस्तों ने शराब पिया और फिर लाइसेंसी पिस्टल निकालकर खुलेआम पांच गोली मारी और फरार हो गया। घटना को अंजाम देने की वजह अभी स्पष्ट नहीं है लेकिन पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है।

इलाहाबाद

Published: December 02, 2021 11:49:57 am

प्रयागराज: मेडिकल चौराहे के पास मॉडल शॉप के पास बुधवार को ठेकेदार बच्चा यादव को गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी और कोई नहीं बल्कि ठेकेदार का गिजरी ने दिया। जांच में पहुंची पुलिस ने पैसों का लेनदेन की वजह बता रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने एसएसपी, एसपी सिटी ने आरोपियों के खिलाफ दबिश दी लेकिन वे नहीं मिले।
दोस्त ने अपने ही दोस्त को क्यों मारी पांच गोली, जांच में जुटी पुलिस
दोस्त ने अपने ही दोस्त को क्यों मारी पांच गोली, जांच में जुटी पुलिस
तीन दोस्त करते थे एक साथ ठेकेदारी

अतरसुइया थाना क्षेत्र के रहने वाले बाबाजी बाग निवासी वीरेंद्र उर्फ बच्चा यादव (40) की दोस्ती सलोरी के रहने वाले महेंद्र यादव और अशोक नगर के रहने वाले राजेश यादव से थी। तीनों एक साथ फर्म बनाकर ठेकेदारी का काम करते थे। नगर निगम और अन्य विभागों में ठीक एक साथ लेकर पाटनर बनकर काम करते थे।
प्रतिदिन एक साथ शाम को करते थे बैठकी

बच्चा यादव के परिजनों ने कहा कि ठेकेदारी में दोस्तों के साथ काम करने के साथ प्रतिदिन शाम को तीनों लोग मेडिकल चौराहे के मॉडल शॉप पर जाते थे। 2 वर्षो से लगातार यही डेली का नियम था। बुधवार को भी तीनों दोस्त एक साथ गए थे।
पैसों का लेनदेन बन सकता है मौत का वजह

बच्चा यादव, महेंद्र यादव और राजेश यादव एक साथ ठेकेदारी करते थे। शराब के नशे में ठेका में पैसों की लेनदेन को महेंद्र से कहासुनी हुई और महेंद्र ने लाइसेंसी पिस्टल निकालकर पांच गोली फायर कर दी। बच्चा यादव को गोली पैर पर और सिर पर लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए एसआरएन पहुंची तो डॉक्टरों ने बच्चा यादव को मृत घोषित कर दिया। घरवालों के तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

शरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातभाजपा की नई लिस्ट में हो सकती है छंटनी की तैयारी, कट सकते हैं 80 विधायकों के टिकटRepublic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीRepublic Day 2022 parade guidelines: कोरोना की दोनों वैक्सीन ले चुके लोग ही इस बार परेड देखने जा सकेंगे, जानिए पूरी गाइडलाइन्सDelhi Metro: गणतंत्र दिवस पर इन रूटों पर नहीं कर सकेंगे सफर, DMRC ने जारी की एडवाइजरीकई टेस्ट में भी पकड़ में नहीं आता BA 2 स्ट्रेन, जानिए क्यों खतरनाक है ओमिक्रान का ये सब वेरिएंट13 जिलों में जल्द बनेगी जिला कार्यकारिणी, प्रदेश कांग्रेस ने 28 जनवरी तक मांगे नामपुण्यतिथि पर याद की जा रहीं Vijaya Raje Scindia, 'बेटी' Vasundhara Raje ने कुछ इस तरह से किया 'मां' को याद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.