scriptमायावती की कोठी का बिजली कनेक्शन काटा, भाई ने बिल जमा कराया | Lucknow Electricity Department Badalpur Mayawati Anand Kumar | Patrika News
लखनऊ

मायावती की कोठी का बिजली कनेक्शन काटा, भाई ने बिल जमा कराया

बसपा मुखिया मायावती की कोठी का बिजली कनेक्शन काट दिया गया। वजह रही है बिजली बिल का बकाया होना। पर बिल को तुरंत जमा करा दिया गया, जिसके बाद विद्युत विभाग ने मायावती की कोठी का बिजली कनेक्शन जोड़ दिया। यह घटना ग्रेटर नोएडा के गांव बादलपुर की है।

लखनऊFeb 12, 2020 / 03:45 pm

Mahendra Pratap

मायावती की कोठी का बिजली कनेक्शन काटा, भाई ने बिल जमा कराया

मायावती की कोठी का बिजली कनेक्शन काटा, भाई ने बिल जमा कराया

लखनऊ. बसपा मुखिया मायावती की कोठी का बिजली कनेक्शन काट दिया गया। वजह रही है बिजली बिल का बकाया होना। पर बिल को तुरंत जमा करा दिया गया, जिसके बाद विद्युत विभाग ने मायावती की कोठी का बिजली कनेक्शन जोड़ दिया। यह घटना ग्रेटर नोएडा के गांव बादलपुर की है।
जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा गांव बादलपुर में मायावती का पैतृक गांव घर है उसका 67 हजार का बिल बकाया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए बिजली विभाग ने बुधवार सुबह ही घर का कनेक्शन काट दिया। बाद में 67 हजार का बिल तुरंत जमा किया गया जिसके बाद वहीं तुरंत विभाग ने कनेक्शन वापस जोड़ दिया।
मामले में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड कृष्ण कुमार ने कहा कि एक कनेक्शन हमारे यहां आनंद कुमार के नाम से है। इस कनेक्शन पर बकाया था, जिस पर नोटिस दिया गया था। इस नोटिस पर आज सुबह भुगतान प्राप्त हो गया है। कनेक्शन काटने को लेकर अधिशासी अभियंता ने कहा कि हमारी कोशिश रहती है और हम यही अपील करते हैं कि उपभोक्ता बिल समय पर भुगतान करें। सामान्य प्रक्रिया के तहत उपभोक्ता के समय पर बिल न जमा करने पर कार्यालय द्वारा उपभोक्ता को नोटिस दिया जाता है। उसके बाद कनेक्शन काटा जाता है। अधिशासी अभियंता ने कनेक्शन काटे जाने की बात से इंकार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो