scriptयोगी सरकार बस जीभ और जीप चलाती है : ओमप्रकाश राजभर | Omprakash Rajbhar said Yogi government just drive tongue-jeep Lalitpur | Patrika News

योगी सरकार बस जीभ और जीप चलाती है : ओमप्रकाश राजभर

locationललितपुरPublished: Dec 02, 2021 04:04:06 pm

– यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए यूपी के सभी दलों ने कमर कस ली है। सत्ता पाने के लिए जमीन पर काम शुरू कर दिया है। समाजवादी विजय रथ आज ललितपुर में था। जहां सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार को जमकर कोसा। ओमप्रकाश राजभर, सपा के नए साथी बने हैं। पहले वह भाजपा में थे।

योगी सरकार बस जीभ और जीप चलाती है : ओमप्रकाश राजभर

योगी सरकार बस जीभ और जीप चलाती है : ओमप्रकाश राजभर

ललितपुर. भाजपा और योगी सरकार पर निशाना साधते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहाकि, यह सरकार जीभ और जीप चलाने वाली सरकार है। आने वाले चुनाव में यूपी में खदेड़ा होना है, नारा देते हुए राजभर ने कहा कि जब तक भाजपा की विदाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं। चुनाव 2017 में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी भाजपा की सहयोगी बनकर चुनाव लड़ी थी। ओमप्रकाश राजभर को योगी सरकार में मंत्री भी बनाया गया था। पर किसी बात से बिदक कर वह सपा के संग आ गए।
300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी :- समाजवादी विजय रथ आज ललितपुर पहुंचा। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के अभी अभी नए साथी बने ओमप्रकाश राजभर ने कहाकि, चुनाव 2022 में पूर्वांचल की 163 में से 150 सीटें सपा के खाते में आएंगी। उन्होंने वादा किया कि, सपा सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी।
हवाई जहाज और हवाई अड्डे तक बेच रहे हैं :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि, वो कहते थे कि हवाई चप्पल वालों को हवाई जहाज में बैठाएंगे, पर अब हवाई जहाज और हवाई अड्डे तक बेच रहे हैं। रेलवे, एलआईसी बैंक भी बेच दी गई है।
भाजपा ने जनता को गुमराह किया :- ललितपुर में आयोजित एक जनसभा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहाकि, भाजपा ने जनता को गुमराह किया है। देश-प्रदेश के किसान के सामने आज संकट है। किसान के खेत में पानी नहीं है। पानी नहीं तो दो फसल क्या खाक पैदा होगी। समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो हम इंतजाम करेंगे। हमारी सरकार के कार्यकाल में किसी भी किसान को खाद के लिए लाइन में नहीं लगना पड़ेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो