Video: बेरोजगारी के मुद्दे काे लेकर सपाईयों ने सरकार के खिलाफ माेर्चा, जमकर नारेबाजी

बिजनाैर ( Bijnor ) ने सपाईयों ने सरकार के खिलाफ माेर्चा खाेलते हुए जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन करते हुए एक ज्ञापन भी राष्ट्रपति के नाम स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों को साैंपा।

By: shivmani tyagi

Updated: 15 Sep 2020, 12:29 PM IST

UP Special

बिजनौर। देश में बढ़ रहे बेरोजगारी और अन्य मुद्दों को लेकर समाजवादी पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय पर नारेबाजी करते हुए और निजीकरण व अन्य मुद्दों को लेकर कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान जिला कलेक्ट्रेट ऑफिस में प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिसकर्मियों ने समाजवादी पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को गेट पर ही रोक दिया। समाजवादी पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने कानून व्यवस्था का पालन करते हुए एक ज्ञापन उप जिला अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम साैंपा।

यह भी पढ़ें: मेंढ़क बनाता था मौत का सामान, फिर उसे करता था सप्लाई

प्रदर्शन कर रहे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पुलिस की मौजूदगी में जिला कलेक्ट्रेट के गेट पर ही रोक दिया। प्रदर्शन को लेकर युवा कार्यकर्ता का कहना है कि प्रदेश सरकार में लगातार जहां बेरोजगारी बढ़ रही है। सरकार द्वारा लिए गए फैसलों का हम विरोध करते हैं। सरकार के इस फैसले से जहां लगातार प्रदेश में बेरोजगारों की संख्या बढ़ती जा रही है। निजीकरण हो जाने के कारण जहां लोगों की नौकरी जाने का खतरा है वहीं निजीकरण से सरकारी नौकरी करने वाले लोगों को आने वाले समय में नौकरी से निकाला भी जा रहा है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned