scriptPM Modi Varanasi Roadshow: भगवा रंग में डूबी काशी, पीएम की झलक पाने को बेताब दिखे लोग, देखें तस्वीरें | Patrika News
वाराणसी

PM Modi Varanasi Roadshow: भगवा रंग में डूबी काशी, पीएम की झलक पाने को बेताब दिखे लोग, देखें तस्वीरें

6 Photos
1 month ago
1/6
पीएम मोदी का रोड शो भगवामय दिख रहा है। चारों तरफ लोग भगवा रंग पहने हुए दिख रहे हैं। काशीवासियों में रोड शो को लेकर गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। 2014 जैसा नजारा देखने को मिल रहा है।
2/6
रोड शो मार्ड पर लोग प्रधानमंत्री की एक झलक देखने के लिए व्याकुल दिखे। घर की छतों और बरामदों से महिलाए, बच्चे और कहीं-कहीं बुजुर्ग भी मोदी की एक झलक पाने के लिए टकटकी लगा हुए हैं। युवा वर्ग जहां है वहीं से पीएम मोदी के साथ सेल्फी ले रहा है। फेसबुक सहित सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्मों पर रोड शो को लाइव भी किया जा रहा है।
3/6
पीएम मोदी के रोड शो को देखने के लिए छोटे- छोटे बच्चे भी सड़क किनारे खड़े हुए दिखे। जो बच्चे बैरिकेडिंग से देख नहीं पा रहे उन्हें परिजनों ने गोद में उठाकर पीएम मोदी के काफिले को दिखाया। इस दौरान बच्चों में भी पीएम मोदी को देखने की ललक दिखी।
4/6
पीएम मोदी के रोड शो में भारी संख्या में लोग मौजूद हैं। इस दौरान रोड शो के मार्ग पर जगह-जगह विभिन्न समाज के मंच स्वागत के लिए सजाए गए हैं। हर तरफ शंख और शहनाई गूंज रही है। 
5/6
रंग- बिरंगी लाइटों से सजे घरों के छतों पर पीएम मोदी का रोड शो देखने के लिए महिलाएं, बच्चे व बुजुर्ग खड़े हुए हैं।
6/6
पीएम मोदी के रोड शो पर पुष्पवर्षा कर स्वागत किया जा रहा है। पीएम मोदी का पांच किलोमीटर का रोड शो चार घंटे में तय होगा। 
newsletter

Vishnu Bajpai

विष्‍णु बाजपेई मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट हैं। प्रिंट मीडिया में अमर उजाला, हरिभूमि, दैनिक भास्कर, हिन्दुस्तान के विभिन्न पदों पर रहते हुए पत्रकारिता के कई आयामों पर काम किए। वर्तमान में राजस्‍थान पत्रिका समूह की डिजिटल डेस्क के सीनियर पद पर कार्यरत। क्राइम, कोर्ट, प्रशासन, कृषि और पॉलिटिक्स में विशेष रुचि।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.