scriptपीएम मोदी के लिए बिछा दिया था पुराना डोरमैट, गीजर ने भी बढ़ायी परेशानी, चार अधिकारी दिल्ली तलब | PM Narendra Modi faced problem in DLW on night stay in his birthday | Patrika News

पीएम मोदी के लिए बिछा दिया था पुराना डोरमैट, गीजर ने भी बढ़ायी परेशानी, चार अधिकारी दिल्ली तलब

locationवाराणसीPublished: Sep 22, 2018 12:25:52 pm

Submitted by:

Devesh Singh

जन्मदिन मनाने के बाद डीरेका में किया था रात्रि विश्राम, अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए पुराना डोरमैट बिछा दिया गया था जो फिसलन से भरा हुआ था। गीजर ने भी पीएम मोदी की परेशानी को बढ़ा दिया। पीएम के जाने के बाद जब इस बात का खुलासा हुआ तो हड़कंप मच गया। पीएम के निजी सचिव ने व्यवस्था को लेकर रेल मेत्री से शिकायत की। इसके बाद डीरेाक के चार अधिकारियों को दिल्ली तलब किया गया है। डीरेका के अधिकारी इस संदर्भ में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में हाथी से खींची गयी कार

पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपना 68 वां जन्मदिन बनारस में ही मनाया था। पीएम मोदी इसी दिन दो दिवसीय दौरे पर बनारस आये थे। नरउर में स्कूली बच्चों के साथ जन्मदिन मनाने के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी ने डीरेका में रात्रि विश्राम किया था। इसी दौरान यह गड़बड़ी सामने आयी है। १७ सितम्बर को बनारस में रहने के बाद पीएम मोदी 18 सितम्बर को बीएचयू गये थे और फिर वहां पर जनसभा को संबोधित करने के बाद नई दिल्ली लौट गये थे। दिल्ली जाने के बाद ही निजी सचिव ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को सारी बातों से अवगत कराया। रेल मंत्री ने मामले की गंभीरता को देखते हुए डीरेका की जीएम रश्मि गोयल, सिविल विभाग के इंजीनियर के रामाकृष्णन, डिप्टी इंजीनियर राहुल श्रीवास्तव व उप प्रमुख अभियंता को दिल्ली तलब किया गया है। चारों अधिकारी दिल्ली पहुंच चुके हैं। डीरेका के अधिकारी इस बात की अधिकारिक स्तर पर पुष्टि नहीं कर रहे हैं। वह इसे अफवाह ही बताने में जुटे हैं लेकिन अधिकारी दिल्ली क्यों बुलाये गये हैं इस पर कोई भी बोलने को तैयार नहीं है।
यह भी पढ़े:-पंकज सिंह का बयान, सपा में नहीं था समाजवाद, पिछली बार से अधिक सीट जीतेगी बीजेपी
डीरेका में ही करते हैं पीएम नरेन्द्र मोदी रात्रि प्रवास
पीएम नरेन्द्र मोदी को डीरेका बहुत पसंद है। बनारस में जब भी पीएम मोदी का रात्रि प्रवास होता है तो वह डीरेका में ही होता है। अभी तक डीरेका में पीएम मोदी के रात्रि प्रवास के दौरान किसी तरह की गड़बड़ी सामने नहीं आयी थी पहली बार ऐसी गड़बड़ी का पता चला है जिसके चलते डीरेका में हड़कंप की स्थिति है।
यह भी पढ़े:-राहुल गांधी के देश का चौकीदार चोर बयान पर मुख्तार अब्बास नकवी का पलटवार , कही यह बात
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो